ENG | HINDI

DEAR BOYFRIEND ! गर्लफ्रेंड से ना शेयर करें यह 5 बातें क्योकि तब आप बन जाते हैं सबसे सामने मजाक के पात्र

मजाक के पात्र

आपको क्या लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपकी बातों पर ध्यान नहीं देती हैं.

यह आपको गलत लगता है क्योकि लड़कियां बॉयफ्रेंड की हर बात पर ध्यान देती हैं और बाद में उन बातों को मजाक भी बनाती हैं. जब भी वह अपनी सहेली यानि कि अपनी लड़की मित्र से मिलती हैं तो वह आपस में अपने बॉयफ्रेंड का मजाक जरूर बनाती हैं. आपकी ऐसी-ऐसी बातों को शेयर किया जाता है जिनका आप अनुमान भी नहीं लगा सकते हैं.

तो ऐसे में लड़कों को अपने कुछ राज लड़कियों से नहीं शेयर करने चाहिए.

आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसी ही 5 बातों के बारें में, जिन्हें भूलकर भी आप अपनी प्रेमिका को न बतायें-

1.  सेक्स से जुड़ी कमजोरियां

आपको अगर सेक्स से जुड़ी हुई कोई भी कमजोरी है तो यह बात अपनी गर्लफ्रेंड को बिलकुल ना बतायें. ऐसा अगर आप करते हो तो आप खुद की इमेज उनके सामने खराब कर रहे हो. आपकी इस कमजोरी का मजाक भी बनाया जाएगा और ब्रेकअप की एक वजह यह कमजोरी भी बन सकती है.

2.  अपनी कंजूसी खुद तक सीमित रखें

अगर आप कंजूस हैं तो इस बात को खुद तक सीमित रखें. आप अगर अपनी गर्लफ्रेंड को यह बताते हैं कि आप कंजूस हैं तो आप बड़ी गलती कर रहे हो. लड़कियां कंजूस लड़कों से प्यार नहीं करती हैं. इसलिए अपनी कंजूसी खत्म तक ही सीमित रखें.

3.  अपने किसी भी डर को जाहिर न करें

एक लड़के की ज़िन्दगी में डर नहीं होना चाहिए. ऐसा लड़कियां मानती हैं. आपने अगर अपने छिपकली वाले डर को प्रेमिका को बता दिया है तो आपका मजाक जरूर बनाया जायेगा. इसलिए डर को अपने अन्दर ही रखें.

4.  कामसूत्र पसंद है तो शांत रहें

अगर आपको कामसूत्र पसंद हैं या आपको सेक्स इमेजिनेशन करने में मजा आता है तो आप इस बात को अपने अन्दर राज ही रखें. बेशक आपकी गर्लफ्रेंड उस समय शांत रहे लेकिन बाद में आपका मजाक जरूर होगा. अलग-अलग पोजीशन के दीवाने हैं तो यह बात तो बिलकुल जाहिर न करें.

5.  आपके पहले प्यार ने आपको क्यों छोड़ा

अगर आपको पहले भी किसी लड़की ने छोड़ दिया है तो उस राज को अपनी नई प्रेमिका के सामने बयान करने की गलती ना करें. आपकी यह गलती आपको परेशानी में डाल सकती है.

तो लड़कों को इन 5 बातों का ध्यान रखना चाहिए.

आप किसी भी हालत में इन बातों को अपनी प्रेमिका से ना कहें और अगर आप ऐसा करते हैं तो मजाक के पात्र बनने के लिए भी आपको तैयार रहना चाहिए.

Article Categories:
संबंध

Don't Miss! random posts ..