ENG | HINDI

लड़कियों के बारें में 10 रोचक व अनसुनी बातें ! ये वाली बातें लड़कियां किसी से शेयर नहीं करती हैं

लड़कियों की अनसुनी बातें

लड़कियों के बारें में आपकी धारणा गलत हैं.

आज हम आपको लड़कियों की अनसुनी बातें बताने वाले हैं जिनको पढ़कर आप लड़कियों का आदर करने लगेंगे क्योकि वाकई लड़कों की तुलना में लड़कियों का जीवन मुश्किल होता है.

तो आइये पढ़ते हैं लड़कियों की अनसुनी बातें –

1. लड़कियां अपने दिल की बात इसलिए आसानी से लड़कों को नहीं बताती हैं, क्योंकि लड़के बहुत जल्दी ही बुरा मान जाते हैं और जज की भूमिका में आकर आदेश देने लगते हैं.

2. लड़कियां इसलिए खुद को बहुत जल्दी किसी लड़के के सामने समर्पित नहीं करती हैं, क्योंकि उसे हमेशा धोखे का डर रहता है. इस धोखे से लड़के का कुछ नहीं होता है बस बेचारी लड़की बदनाम हो जाती है.

3. लड़कियां बड़ी ही भावुक होती हैं और जल्दी से रो देती हैं. इसलिए भी वह अपनी बात लड़कों से शेयर करने से डरती हैं कि कहीं लड़के उन्हें कमजोर समझकर उनका मजाक न उड़ाए.

4. लड़कियां कभी भी लड़कों से अपने अफेयर के बारें में बात करना पसंद नहीं करती हैं. वह अपने कुछ खास पलों को अपने तक ही सीमित रखती हैं. अगर वह लड़कों से इस बारें में बताती भी हैं, तो वो पूरा सच नहीं होता है.

5. ज्यादातर लड़कियों का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है. हां, ये राज वह अपनी सहेली को भले ही बता दें, लेकिन लड़कों को कभी भी नहीं बताती है.

6. अधिकतर लड़कियां लड़कों से अपने हर महीने होने वाले पीरियडस और बीमारी को लेकर कभी भी बात करना पसंद नहीं करती हैं. क्योंकि कई लड़कियों का मानना है कि ये बातें वे केवल शादी के बाद अपने पति से ही कर सकती हैं.

7. लड़कियां कभी भी अपने एक से ज्यादा रह चुके संबंधों के बारें में लड़कों से बताना पसंद नहीं करती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि यदि वह इसे बता देंगी तो लड़के हमेशा उनके करैक्टर पर सवाल उठाएंगे.

8. लड़कियां अपने पहले सेक्स अनुभव को किसी से भी शेयर नहीं करती हैं. वो नहीं चाहती कि कोई भी उनसे इसके बारे में पूछे. यहां तक कि वह अपनी सहेलियों से भी इस बारे में बात करना पसंद नहीं करती हैं.

9. स्कूल से कॉलेज पहुंचने तक लड़कियां काफी बातों को लेकर उत्सुक होती हैं. वे खुद को एक्सप्लोर करने के साथ ही लड़कों के प्रति भी आकर्षित होने लगती हैं. जिसके बारे में वह लड़कों को बताने में झेंप महसूस करती हैं.

10. लड़कियां अपने ब्रेकअप के कड़वे अनुभव को किसी भी लड़के से बताना पसंद नहीं करती हैं कि वह अपने पहले ब्रेकअप के समय कितना रोई थी और कई दिनों तक कमरे से बाहर भी नहीं निकली थी.

तो ये थी लड़कियों की अनसुनी बातें – अब आप अपनी गर्लफ्रेंड पर बेवजह ही शक ना करें कि वह आपको कुछ बताती नहीं है.

असल में लड़कियां लड़कियों की अनसुनी बातें किसी को नहीं बताती हैं.

Don't Miss! random posts ..