ENG | HINDI

सेट पर शूटिंग के दौरान इस तरह की डिमांड करते हैं आपके चहेते सितारे !

शूटिंग के दौरान सितारों की डिमांड

शूटिंग के दौरान सितारों की डिमांड – नाम, शोहरत और पैसा कमानेवाले बॉलीवुड के सितारे अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने नखरों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

जो जितना बड़ा स्टार होता है उसके नखरे भी उतने ही बड़े होते हैं. ये सितारे ना सिर्फ इवेंट्स पर अपने नखरे दिखाते हैं बल्कि वो शूटिंग के दौरान भी सेट पर अजीबो गरीब किस्म की डिमांड करते हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं शूटिंग के दौरान सितारों की डिमांड – बॉलीवुड के उन मशहूर सितारों के बारे में, जो सेट पर शूटिंग के दौरान तरह-तरह की डिमांड करते रहते हैं.

शूटिंग के दौरान सितारों की डिमांड – 

1- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार वैसे तो अपनी फिल्मों के लिए खूब मेहनत करते हैं. अक्षय कुमार अक्सर शूटिंग के दौरान वक्त की पाबंदी का खास ख्याल रखते हैं. यही वजह है कि उनकी फिल्में समय से पहले ही पूरी हो जाती हैं.

लेकिन अक्षय के बारे में कहा जाता है कि वो फिल्म साइन करने से पहले यह शर्त रखते हैं कि वो वीकेंड पर काम नहीं करेंगे. क्योंकि वीकेंड का पूरा समय अक्षय अपने परिवार के साथ बिताते हैं.

2- सलमान खान

सलमान खान की एक डिमांड से तो हर कोई वाकिफ है और वो है फिल्मों में नो किसिंग सीन. जी हां, सलमान खान ने अपने डेब्यू से लेकर अब तक पर्दे पर किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं किया है.

इसके अलावा किसी अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्म करने से पहले वह ये डिमांड रखते हैं कि उनके और ऐश्वर्या राय या फिर उनके और शाहरुख खान पर फिल्माए गए गानों पर को परफॉर्म नहीं करेंगे.

3- करीना कपूर खान

अभिनेत्री करीना कपूर खान सेट पर सिर्फ और सिर्फ ए लिस्ट वाले एक्टर्स के साथ फिल्म में काम करने की डिमांड रखती हैं. इसी वजह से उन्होंने कई ऐसी अच्छी फिल्मों के ऑफर्स ठुकरा दिए जिनमें ए लिस्ट वाले एक्टर्स नहीं थे.

इसके अलावा करीना कपूर खान शूटिंग से पहले ये डिमांड रखती हैं कि वो पर्दे पर किसिंग सीन या इंटीमेट सीन नहीं देंगी. हालांकि सैफ अली खान से शादी के बाद बेबो ने ये फैसला किया था.

4- कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जानेवाली अभिनेत्री कंगना रनौत सेट पर शूटिंग करने से पहले ये शर्त रखती हैं कि उनके साथ हमेशा उनका एक पर्सनल असिस्टेंट रहेगा. चाहे वो देश में शूटिंग कर रही हैं या फिर विदेश में.

इसके अलावा कंगना की ये डिमांड होती है कि अगर आपको सीन के अलावा कोई भी बात करनी है तो वो कंगना से नहीं बल्कि उनके असिस्टेंट से करनी होगी.

5- रितिक रोशन

अभिनेता रितिक रोशन अपनी फिटनेस और सेहत का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखते हैं यही वजह है कि वो शूटिंग के दौरान हमेशा अपने पर्सनल शेफ को अपने साथ रखते हैं.

कहा जाता है कि रितिक कहीं भी शूट क्यों ना करें वो प्रोड्यूसर्स के सामने इस बात की डिमांड रखते हैं कि सबसे पहले उनके लिए एक बेहतरीन जिम की व्यवस्था की जाए और उनके पर्सनल शेफ को उनके साथ रहने दिया जाए.

ये है शूटिंग के दौरान सितारों की डिमांड – गौरतलब है कि फिल्मों के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को उनकी हर डिमांड माननी पड़ती है तब जाकर ये सितारे काम करने के लिए राजी होते हैं.