ENG | HINDI

ये वो चीज़ें है जिनके करने से लडकियाँ जल्दी फ़िदा होती है !

चीज़ें जिनके करने से लडकियाँ जल्दी फ़िदा होती है

चीज़ें जिनके करने से लडकियाँ जल्दी फ़िदा होती है – शायद आपको पता नहीं होगा लेकिन लड़कियां आपके कपड़ों और पर्सनैलिटी पर बहुत ध्‍यान देती हैं इसलिए जब भी उनसे मिलने जाएं तो कुछ खास पहनकर जाएं।

कमीज़ से लेकर शौक तक, लड़कों की कई चीज़ों पर लड़कियां पहली नज़र में फिदा हो जाती हैं।

अगर आप किसी लड़की को प्रपोज़ करने जा रहे हैं या किसी के साथ पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो इन 5 बातों का खास ध्‍यान रखें।

चीज़ें जिनके करने से लडकियाँ जल्दी फ़िदा होती है –

1 – केयरिंग हो आपका बर्ताव

लड़कियों को के‍यरिंग लड़के बहुत अच्‍छे लगते हैं। खासकर तब जब उनके साथ नहीं होती हैं और उनका साथी उनकी परवाह करे। लड़का का केयरिंग व्‍यवहार लड़कियों के दिल को छू जाता है।

2 – परफ्यूम की खुशबू

लड़कियों को आपके परफ्यूम या डियो की खुशबू भी बहुत पसंद है। वो आपके अंदर से आ रही खुशबू तक को नोटिस करती हैं। तो जब भी उनके सामने जाएं अच्‍छा परफ्यूम लगाकर ही जाएं।

3 – सफेद कमीज़ का जादू

लड़कियों को लड़के सफेद रंग की कमीज़ में ज्‍यादा अच्‍छे लगते हैं। इसलिए अगली बार आप जब भी उनसे मिलने जाएं तो सफद रंग की कमीज़ ही पहनकर जाएं।

4 – शेविंग का रखें ध्‍यान

कभी डेट पर दाढ़ी बढ़ाकर न जाएं। शेव को ट्रीम भी करवा सकते हैं। आपको देखकर उन्‍हें लगना चाहिए कि आप अपना पूरा ध्‍यान रखते हैं।

5 – खाना बनाने का शौक

हर लड़की को खाना बनाने वाले मर्द बहुत पसंद आते हैं। ऐसे लड़कों पर लड़कियां काफी जल्‍दी अट्रैक्‍ट हो जाती हैं। तो अगर आप किसी को इंप्रेस करना चाहते हैं तो अभी से खाना बनाने की प्रैक्टिस शुरु कर दीजिए।

ये है वो चीज़ें जिनके करने से लडकियाँ जल्दी फ़िदा होती है – अगर आप किसी लड़की के साथ डेट जा रहे हैं या किसी को प्रपोज़ करने की सोच रहे हैं तो इन बातों का जरूर ध्‍यान रखें। यही छोटी-छोटी बातें उनके दिल तक पहुंचने में आपकी मदद करेंगीं।