ENG | HINDI

हर लड़की के वॉर्डरोब में ज़रूर होनी चाहिए ये चीज़ें

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए – हर रोज़ तैयार होते समय आपको भी समझ नहीं आता कि आज क्या पहनें और ढेर सारे कपड़े खरीदने के लिए जाहिर है बजट नहीं होगा, तो थोड़ी-सी स्मार्टनेस दिखाइए और अपने वॉर्डरोब में रखिए कुछ खास चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए.

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए –

1 – व्हाइट शर्ट

व्हाइट शर्ट को आप जींस, पलाज़ो, पैंट, लेगिंग्स या फिर स्कर्ट किसी के साथ भी पहन सकती हैं. एक दिन जींस के साथ पहनिए और दूसरे दिन पलाज़ो या पैंट के साथ. व्हाइट शर्ट को ब्लैक स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं, इस तरह एक ही शर्ट को हर दिन अलग-अलग चीज़ों के साथ पेयर करके आप स्टाइलिस्ट दिख सकती हैं. क्लासी लुक के लिए आप चाइनीज़ कॉर्लर शर्ट और ट्रेंडी दिखने के लिए रफल या लेस वाली शर्ट भी पहन सकती हैं.

2 – ब्लू जींस

जींस एवरग्रीन आउटफट है. इसका फैशन कभी पुराना नहीं होता, जींस को आप टीशर्ट, शर्ट या कुर्ती के साथ भी पहन सकती हैं. जींस की फिंटिंग और फैब्रिक यदि अच्छा हो, तो ये आपको लुक और बेहतर बना सकता है.

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए

3 – शॉर्ट ड्रेस

पार्टी में जाने के लिए आपके वॉर्डरोब में एक ब्लैक या व्हाइट अच्छी फिटिंग वाली ड्रेस जरूर होनी चाहिए. ड्रेस घुटने से नीचे नहीं होनी चाहिए. ड्रेस खरीदते समय उसकी फिटिंग का खास ध्यान रखें

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए

4 – कुर्ती

रेग्युलर वेयर के लिए कुर्ती बेस्ट ऑप्शन हैं. यह हर टाइप के फिगर पर सूट करती है और कंफर्टेबल होने के साथ ही आसानी से कैरी की जा सकती है. इसीलिए अपने वॉर्डरोब में कुर्ती ज़रूर रखें. कुर्ती हमेशा अच्छे फैब्रिक की ही खरीदें जैसे खादी, सिल्क, चंदेरी, टस्सर और रॉ सिल्क. ज़्यादा चमक-दमक की बजाय सिंपल कुर्ती सोबर लुक देती है.

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए

5 – स्टॉल

अपने वॉर्डरोब में कुछ अच्छे स्टॉल का कलेक्शन भी रखें. ये आपकी सिंपल टीशर्ट, शर्ट या कुर्ती को स्टाइलिश लुक देने के लिए काफी है. स्टॉल को अलग-अलग तरीके से कैरी करके आप स्टाइलिश नज़र आ सकती हैं.

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए

6 – लेदर बैग

आउटफिट भले ही कितना भी अच्छा क्यों न हो, अगर आपने उसके साथ अच्छा बैग कैरी नहीं किया तो पूरे कपड़े का शो चला जाता है. इसलिए अपने वॉर्डरोब में एक अच्छी क्वालिटी का लेदर बैग भी रखें.

चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए

ये है वो चीज़ें जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होनी चाहिए – इन छोटी-छोटी चीज़ों को अपने वॉर्डरोब में शामिल करके आप कम बजट में भी स्टाइलिस्ट नज़र आ सकती हैं. ज़रूरी नहीं कि अपनी सहेली की तरह आप महंगे कपड़ों पर खर्च करें, बस कुछ ज़रूरी चीज़ें खरीदकर आप एवरग्रीन स्टाइलिश नज़र आ सकती हैं.

Don't Miss! random posts ..