ENG | HINDI

​​लड़कियां बस दीवानी हैं इन 5 चीजों की – जब तक देंगे आपके साथ रहेगी ! वरना फिर…

Things That Girls Are Crazy For

आप मानें या ना मानें लेकिन लड़कियां कुछ चीजों की बहुत दीवानी होती हैं.

आपकी अगर प्रेमिका है तो यह बातें आपके लिए जानना बहुत जरूरी हैं. लेकिन यह एक हमारी मानसिकता बन चुकी हैं कि समाज में लड़कियों और महिलाओं की बातों को पुरुषों द्वारा कोई भी तरजीह नहीं दी जाती हैं.

आज आपको बताते हैं कि लड़कियां किन 5 बातों की दीवानी होती हैं, अगर आप चाहते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ रहे तो आपको यह बातें जरूर पढ़नी चाहिए-

1.  साडा हक़ ऐथे रख
हर लड़की को अपनी रिलेशनशिप में स्वतंत्रता की जरूरत होती है. अब आप अगर उसको जीने के लिए सांस नहीं देंगे तो जल्द ही आपकी प्रेमिका आपको छोड़कर जा सकती है. कुछ लोग ऐसा करते हैं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को दबाकर रखते हैं. वह जो चाहती है उसकी कोई भी तम्मना पूरी नहीं होती है तो अब ऐसे में आप ही समझिये कि वह कैसे इस तरह के लड़के के साथ अपना जीवन बिता सकती है.

2.  लड़का सलमान खान होना चाहिए
भई अब अगर आप गर्लफ्रेंड रखने का शौक रखते हैं तो याद रखिये कि आपके अन्दर एक सलमान खान जरुर होना चाहिए. ऐसा सलमान खान जो बॉडीगार्ड ही हो, तो रेडी की तरह किक भी मारता हो और वह तेरे नाम जैसा प्यार भी करता हो. जी हाँ अब आप यह मत बोलियेगा कि एक लड़के में इतनी सारी बातें नहीं हो सकती हैं. लड़कियां अपने सपनों के राजा में सलमान खान जरुर खोजती हैं. आप उनको सलमान खान देते रहो और दिखाते रहो बस फिर वह आपके साथ रहेगी.

3.  प्यार का पंचनामा
बात अगर गर्लफ्रेंड की हो और वहां शोपिंग जैसी चीज ना आये तो मजा नहीं आता है.  आपने प्यार का पंचनामा तो देखी ही होगी. लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एटीएम कार्ड से लेकर एक चलते-फिरते बैंक होते हैं.  आप अगर उनको शोपिंग कराते रहते हैं तो वह इस बात से हमेशा खुश रहती हैं.

4.  मैं प्यार की दीवानी हूँ
लड़कियां प्यारा की दीवानी बहुत होती हैं. मासूम से बच्चे की तरह अगर उनको प्यार मिलता रहता है तो इस बात से उनको बहुत ख़ुशी मिलती रहती है. बेबी और स्वीटी जैसे शब्द उनको सुनना बहुत पसंद होता है.

5.  उनके घर वालों की तारीफ
एक आखिरी चीज ऐसी है जिसको आप हमेशा उनको हैप्पी रखने के लिए ट्राई कर सकते हैं. या फिर अगर बोला जाये कि आप अगर चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका आपके साथ रहे तो हर रोज सुबह-दोपहर-शाम उनके घर वालों की तारीफ आप उनके सामने करते रहें. वह आपके पास हमेशा रहेंगे.

अब अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो एक सच बात यह भी है कि इस तरह के लड़कों की कोई कमी नहीं है जो इन बातों का प्रयोग कर आपकी वाली को आपसे जुदा कर सकते हैं.

तो नेक काम में देर किस बात की भाई…

Don't Miss! random posts ..