ENG | HINDI

आपके यह 5 काम प्रेत-आत्मा को आप पर हमला करने के लिए करते हैं आकर्षित ! सावधान

प्रेत-आत्मा

अक्सर आपसे जाने अनजाने इस तरह के काम हो जाते हैं जिनकी वजह से प्रेत-आत्मा जैसी नकारात्मक शक्तियां आपकी तरफ आकर्षित हो जाती हैं.

अगर आप गर्मीं के मौसम में अपने परिवार के साथ हिल स्टेशन पर जाने का प्रोग्राम बना रहे हैं तब तो आप और भी ज्यादा सचेत हो जायें. क्योकि पहाड़ों पर प्रेत-आत्मा अधिक सक्रीय होते हैं.

तो अब आप ध्यान रखें कि यहाँ बताई जा रही गलतियाँ, ना ही दोहराओ तो बेहतर होगा-

1.   कहीं भी पेशाब नहीं है करना

अक्सर आपसे यह गलती तो हो ही जाती है. कहीं भी रूककर आप पेशाब करने लगते हैं. लेकिन आपको यह नहीं पता होता है कि कहाँ पर क्या चीज हो सकती है. इसलिए अगर आपको यह काम करना ही है तो सड़क के पास में ही करें और हो सके तो मूत्र से पहले वहां थोड़ा साफ़ पानी डाल दें.

2.   सड़क पर शराब पीना, मतलब आप हैं आसान शिकार

आप जब हिल स्टेशन पर जाते हैं तो वहां आप काफी अधिक संख्या में हादसों को देख सकते हैं. अब अगर आप आंकड़े उठाकर देखो तो इन हादसों में शराब पीने की वजह से आधे से अधिक हादसे हो जाते हैं. तो आप भूलकर भी इन जगहों पर शराब ना पीयें, क्योकि तब आप प्रेत-आत्माओं के आसान शिकार बन जाते हैं.

3.   कहीं भी कभी भी इनको याद करना

आप अपने दोस्तों के साथ मजाक ही मजाक में इन चीजों को याद करने लग जाते हैं. आप बिना डरे इनको अपनी ओर आकर्षित करते हैं. तांत्रिक लोग बताते हैं कि इनको कभी भी नाम से नहीं पुकारा जाता है. लेकिन आप तो यह गलती जरूर करते होंगे.

4.   आप कभी इनको टक्कर देने के लिए मत ललकारो

आप बेशक इंसान हैं लेकिन मजाक ही मजाक में आप कई बार ऐसा बोलते हैं कि दम है तो भूत मेरे सामने आये. या फिर मैंने कभी नहीं देखे इसलिए ये भूत-आत्मा कुछ नहीं होती है. इस तरह से आप इनको ललकारने का काम करते हैं.

5.   कभी अगर महसूस हो कुछ गलत तो आप वहां से भागे नहीं

आप अगर कहीं फँस जाते हो और आपको वहां कुछ अजीब महसूस होने लगता है तो आप एक दम वहां से भागना शुरू मत कीजिये. बेहतर होगा कि आप हनुमान या अपने इष्ट देवता को उस समय याद करें. आप अगर डरते हो तो वह डराती हैं.

तो आप अब याद रखें कि दुनिया में अच्छी और बुरी दोनों चीजों का वजूद होता है.

आप गर अच्छे हैं तो यह अच्छी बात है लेकिन फिर भी किसी की दुनिया में आप हस्तक्षेप ना करें.

सबसे महत्वपूर्ण बात है कि आप इन प्रेत-आत्मा के सामने कोई भी ऐसा काम मत कीजिये जिसकी वजह से यह आप पर हावी हो जायें.

Don't Miss! random posts ..