ENG | HINDI

अपनी बैग में क्या हैं शिल्पा शेट्टी?

शिल्पा शेट्टी की बैग में क्या होता है

शिल्पा शेट्टी की बैग में क्या होता है – कभी यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती का राज़ क्या है?

ये जानने के लिए हमेशा उनके फैन्स उत्साहित रहते हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर शिल्पा अपने बैग में रखती क्या हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं शिल्पा शेट्टी की बैग में क्या होता है.

शिल्पा शेट्टी अपने लुक्स को लेकर बहुत संजीदा रहती हैं.

फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम न करने पर भी वो लोगों की दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. खास बात तो ये है की उनके जैसा फिगर पूरे बॉलीवुड में किसी का नहीं है. इसका कारण है.

शिल्पा शेट्टी के इस सेक्सी फिगर का कारण उनका बैग है. जी हाँ, शिल्पा शेट्टी अपने बैग में ऐसी कई चीज़ें रखती हैं, जो उनकी खूबसूरती को बढाने का काम करते हैं. शिल्पा शेट्टी के बैग में क्या रहता है? आइये हम आपको बताते हैं.

शिल्पा शेट्टी अपने बैग में काजल रखना नहीं भूलतीं. शिल्पा कहती हैं कि महिलाओं की खूबसूरती का बड़ा राज़ है काजल. इसे बिना लगाए वो बाहर नहीं जातीं. काजल के अलावा शिल्पा के बैग में लिपस्टिक ज़रूर रहती है.

शिल्पा के खूबसूरत बाल देखकर आप अंदाज़ा लगा सकती हैं कि इसका राज़ भी उनके बैग में ही रहता है. जी हाँ, शिल्पा एक ऐसा हेयर ब्रश इस्तेमाल करती हैं, जिसमें आईना लगा होता है. इससे शिल्पा अपना चेहरा भी देखती हैं और बाल भी संवार लेती हैं.

शिल्पा के फिगर को देखकर लगता है कि वो खाती नहीं होंगी, लेकिन आप गलत सोच रहे हैं. शिल्पा के बैग में खाने के कई पैकेट पड़े रहते हैं. शिल्पा होम मेड फ़ूड पर भरोसा करती हैं. वो किसी महिला से कुछ बनवाती हैं, जिसे अपने बैग में रखती हैं. शिल्पा फाइबर से भरपूर खाने का एक पैकेट रखती हैं. भूख लगने पर उसे खाती हैं. इसके अलावा शिल्पा अपने बैग में खाने की और भी कई चीज़ें रखती हैं.

शिल्पा शेट्टी की बैग में क्या होता है – बस ये सारी चीज़ें होती है शिल्पा शेट्टी की बैग में – तो अब से आप भी शिल्पा का ये फंडा फॉलो करें और उनकी ही तरह खूबसूरत नज़र आएं.

Don't Miss! random posts ..