ENG | HINDI

जिन पुरुषों के पर्स में होती हैं ये 5 चींजें वो अपनी लेडी लव को बहुत प्यार करते हैं

पार्टनर के पर्स में ये चींजें

पार्टनर के पर्स में ये चींजें – कुछ कपल्स ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर आप भी प्यार से भर जाते हैं.

दोनों में इतनी अच्छी बॉन्डिंग होती है कि पूछिए मत. जीवन की भागाभागी में ऐसे ख़ुशहाल कपल्स को देखकर लगता है कि आज भी प्यार से एक ही छत के नीचे रहा जा सकता है और दोनों के वर्किंग होने पर भी अभिमान जैसी फिल्म का सीन नहीं बनेगा.

वैसे इस तरह के रिश्ते को संभालने में दोनों ही काम करते हैं.

आज हम यहां आपको बता रहे हैं कि कैसे आप जज करें कि आपका बॉयफ्रेंड आपको बहुत प्यार करता है. सिंपल है, बस उसका पर्स देखिए, अगर पार्टनर के पर्स में ये चींजें मिल जाएं, तो समझ जाइए कि वो आपसे बहुत प्यार करते हैं.

पार्टनर के पर्स में ये चींजें – 

1 – आपका पहला लव लेटर

आमतौर पर देखा गया है कि महिलाएं ही प्यार को संजोकर रखती हैं. पुरुषों को ऐसा सब करना बेतुका लगता है. ऐसे में अगर आपके पार्टनर आपका वो पहला लव लेटर अपनी पर्स में रखें हैं, जो आपने उन्हें लिखा था, तो समझ जाइए कि वो आपसे बेहद प्यार करते हैं.

2 – आपकी फोटो

लड़के हमेशा अपने पैरेंट्स की फोटो अपनी जेब में रखते हैं. बहुत कम होते हैं, जो पार्टनर का फोटो रखते हों. इसके कई कारण होते हैं. बहरहाल अगर आपका पार्टनर आपकी फोटो पर्स में रखता है, तो समझ जाइए उसे आज भी आपसे उतनी ही मोहब्बत है.

3 – वो पहला रोज़

जब आपने पहली बार उसे गुलाब का फूल दिया था. वैसे लड़के उसे घर आते ही कहीं और रख देते हैं, लेकिन आपका पार्टनर अब भी उसे पर्स में लेकर घूमता है, तो वो आपसे बहुत प्यार करता है.

4 – आपकी कोई निशानी

ऐसे पार्टनर जो घर से दूर जाने के बाद भी पर्स में आपकी कोई निशानी, जैसे-आपका ब्रेस्लेट, आपकी बिंदी रखते हैं, तो समझ जाइए कि वो आपसे बहुत प्यार करते हैं.

5 – पहली नोट

अगर कभी आपने उन्हें उनके पर्स में रखने के लिए कोई नोट दी और ये कहा कि इसे हमेशा वो अपने पास रखें. आपके ऐसा कहने को वो आज भी अगर फॉलो कर रहे हैं, तो समझने में देर न कीजिए कि आपके मिस्टर हैंडसम आपसे कितना प्यार करते हैं.

अगर पार्टनर के पर्स में ये चींजें मिले तो समझिये कि वह आपसे बहुत प्यार करते है. ज़िंदगी जीने के लिए प्यार बहुत ज़रूरी है. प्यार के बिना जीवन बहुत लंबा और बोरिंग हो जाता है. लाइफ में लव बनाएं रखें और बार-बार उनसे उनकी मोहब्बत का सबूत न मांगे, क्योंकि अब तो आप भी जान गईं कि वो आपसे कितना प्यार करते हैं.

Don't Miss! random posts ..