ENG | HINDI

करण जौहर के कॉफी हैंपर में होती हैं ये कमाल की चीज़ें

करण जोहर के शो का कॉफी हैंपर

फाइनली करण जौहर का सुपरहिट शो ‘कॉफी विद करन’ का पांचवा सीज़न खत्‍म हो चुका है।

हर बार की तरह इस बार भी फिल्‍मी हस्तियों ने करण के काउच पर खूब मस्‍ती की। इस बार के सीज़न में शो पर काफी अलग और बिंदास गेस्‍ट नज़र आए।

करण के शो का ये सीज़न कई मायनों में खास और अलग रहा है।

करण के ही शो पर आकर एक्‍ट्रेस कंगना रनौत उनकी काफी आलोचना की जो आजतक सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वहीं इंग्‍लिश नहीं आने के बावजूद कपिल शर्मा को इस शो का गेस्‍ट बनाया गया और उनसे हिंदी भाषा में बात की गई। कॉफी विद करण की हिस्‍ट्री में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी गेस्‍ट के लिए शो की लैंग्‍वेज में कोई चेंज एक्‍सेप्‍ट किया गया हो।

कॉन्‍ट्रोवर्सिस के अलावा करण जोहर के शो का कॉफी हैंपर भी काफी सुर्खियां बटोरता है। बड़े से बड़ा स्‍टार भी इस कॉफी हैंपर को जीतने के लिए अपनी जी जान लगा देता है और इसी चक्‍कर में उनके कई राज़ दुनिया के आगे खुल जाते हैं।

करण के शो पर आने वाले हर गेस्‍ट से कुछ पर्सनल और कुछ कॉन्‍ट्रोवर्शियल सवाल पूछे जाते हैं। जो सिलेब्रिटी इन सवालों के सही और दिलचस्‍प जवाब देता है करण उसे ही अपना कॉफी हैंपर देते हैं।

करण जोहर के शो का कॉफी हैंपर का एक सीक्रेट सबसे शेयर किया है। करण ने बताया कि उनके कॉफी हैंपर में क्‍या-क्‍या चीज़ें होती हैं।

ये रही करण जोहर के शो का कॉफी हैंपर की चीज़ें –

– ब्राउनीज़

– Goury’s हैल्‍थ बार का कॉफी मग

– मर्लिन लिवाइटिंग ऑर्बिटल स्‍पीकर्स

– पर्सनलाइज्‍ड रोस्‍टेड कॉफी

– कॉफी फ्रेंच प्रेस

– नॉर्डिक कैंडी

– क्‍लींजिंग पेस्‍ट

– Kohler के 5 लाख तक के वाउचर्स

– निलोफर कुरेशी के हैल्‍थ जार्स

– चॉकलेट्स

– शैंपेन की बॉटल

– कुकीज़ और चीज़ प्‍लैटर

ये है करण जोहर के शो का कॉफी हैंपर की चीज़ें – अरे वाह! इस हैंपर की तो सारी ही चीज़ें काफी टेस्‍टी और महंगी हैं। वाकई करण के शो पर ये कॉफी हैंपर जीतने वाले सिलेब्रिटीज़ काफी लकी होते हैं।

Don't Miss! random posts ..