ENG | HINDI

ये हैं दीपिका पादुकोण के बैग में रहने वाली 3 चीजें जिनके बिना वह घर से बाहर नहीं निकलती

दीपिका पादुकोण के बैग में
दीपिका पादुकोण के बैग में – आमतौर पर लड़कियों का बैग उनकी मेकअप किट और रोज इस्तेमाल होेने वाले सामान से भरा रहता है, लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि बॉलीवुड की लड़कियों के बैग में क्या होता होगा।
तो आज हम आपके मन का ये सवाल दूर कर रहे हैं, क्योंकि आज हम बता रहे हैं कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी हीरोइन दीपिका पादुकोण के बैग में क्या—क्या रहता है और ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जो हमेशा अपने बैग में डालकर रखती हैं। दीपिका चाहे शूटिंग कर रही हों या फिर कहीं यात्रा कर रही हों।
वह पहली चीज जो हमेशा उनके बैग में रहती है वह है आटे के बिस्किट से भरा हुआ एक प्लास्टिक का डिब्बा जिसे हमेशा वह अपने बैग में डाले रहती हैं। उनका कहना है कि हर दो दिन में मेरा बिस्किट का डिब्बा खत्म हो जाता है और मैं फिर इसे भर देती हूं। इसके बिना मेरा गुजारा नहीं चलता, क्योंकि मुझे हर पांच मिनट में खाने को कुछ चाहिए होता है।
दीपिका के बैग में जो दूसरी चीज होती है वह है उनके परिवार की तस्वीर जो हर जगह उनके साथ मौजूद रहती है। इस बारे में दीपिका कहती हैं कि एक अभिनेत्री होने के कारण मैं अपने परिवार के साथ नहीं रह सकती और न वह मेरे साथ रह सकते हैं, क्योंकि मेरा शूट अलग—अलग शहर मैं होता है। ऐसे में कई बार जब परिवार की कमी महसूस होती है तो मैं अपने बैग से निकालकर अपने पूरे परिवार की तस्वीर देख लेती हूं उससे मुझे उनकी मौजूदगी का अहसास होता है। दीपिका का तो यह भी कहना है कि जब भी उनका मन भर आता है या फिर वह किसी से नाराज होती है तो अपने परिवार की तस्वीर के सामने खूब गुस्सा करती हैं। इससे उनका मन हल्का हो जाता है।
दीपिका के बैग में हमेशा रहने वाली तीसरी चीज है उनके घर की चाबी जिसे हमेशा वह अपने पास रखती हैं।
इसके अलावा उनके बैग में सिद्धिविनायक की एक तस्वीर, उनकी फेवरेट लिपबॉम और एक सफेद रुमाल होता है जो उनकी पहली फिल्म रिलीज होने पर उन्हें मिला था।
ये है वो चीज़ें जो दीपिका पादुकोण के बैग में रहती है.

Don't Miss! random posts ..