ENG | HINDI

रोमान्स करते हुए कपल्स को देखकर सिंगल लडकियाँ जो सोचती है वो जानकार आप हैरान रह जायेंगे !

कपल को देखकर लडकियाँ सोचती है

अक्सर पब्लिक प्लेस पर कई ऐसे कपल्स दिख जाते हैं जो दुनिया की परवाह किए बगैर खुलेआम इश्क लड़ाते हुए नजर आते हैं.

इन लव बर्ड्स को देखकर लोगों के जहन में कई तरह की बातें आती हैं.

वैसे कपल्स तो खुलेआम एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं इन कपल्स को रोमांस करते देख सिंगल लड़कियों के जहन में कौन-कौन से ख्याल आते हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं वो जो कपल को देखकर लडकियाँ सोचती है  – कौन सी बातें हैं जो लड़कियाँ अक्सर किसी कपल को साथ देखकर सोचती हैं.

कपल को देखकर लडकियाँ सोचती है  –

1- अपने अधूरेपन के बारे में सोचती हैं

किसी कपल को रोमांस करते या साथ चलते देख सिंगल लड़कियों को सबसे पहले अपने अधूरेपन का अहसास होता है. ऐसे कपल्स को देखकर लड़कियां सोचती हैं कि वो अपनी जिंदगी में कितनी अधूरी हैं.

2- प्यार की जरुरत होती है महसूस

पब्लिक प्लेस पर कपल्स को देखकर सिंगल लड़कियों को अपनी जिंदगी में प्यार की कमी का अहसास होता है. इतना ही नहीं ऐसे में लड़कियां सोचती हैं कि काश उनकी जिंदगी में भी कोई इतना चाहनेवाला होता.

3- काश ऐसा बॉयफ्रेंड मेरे पास होता

कपल्स को साथ देखकर सिंगल लड़की के दिल में ख्याल आता है कि काश मेरे पास भी ऐसा एक बॉयफ्रेंड होता या फिर लड़कियां सोचती हैं कि इस लड़की को इतना हैंडसम बॉयफ्रेंड कैसे मिल गया, मैं तो इससे कही ज्यादा खूबसूरत हूं.

4- बड़े बेशर्म हैं कहीं भी शुरू हो जाते हैं

जब भी कोई सिंगल लड़की किसी कपल को पब्लिक प्लेस पर किस करते देख लेती हैं तो उनके मन में ये ख्याल आता है कि कैसे कपल हैं ये जो कहीं भी शुरू हो जाते हैं. इन्हें रोमांस करने के लिए कोई और जगह नहीं मिली क्या.

5- बॉयफ्रेंड से ज्यादा अच्छा है कुत्ता पालना

कुछ सिंगल लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो सोचती हैं कि बॉयफ्रेंड बनाने से ज्यादा अच्छा है एक कुत्ता पाल लेना. खासकर कपल्स को देखकर कुछ सिंगल लड़कियां ये सोचती हैं कि लड़कों से ज्यादा वफादार तो कुत्ते होते हैं. इसलिए बॉयफ्रेंड की जगह एक कुत्ता ही पाल लेना बेहतर है.

6- सिंगल लड़कियों को होती है जलन

आमतौर पर कपल्स को देखने के बाद सिंगल लड़कियों के दिल में जलन की भावना तेज हो जाती है. इस जलन के पीछे सिर्फ एक ही वजह होती हैं कि उनकी जिंदगी में मिस्टर परफेक्ट नहीं है. लेकिन जो लड़कियां पहले रिलेशनशिप में रह चुकी हैं उन्हें ऐसे कपल्स को देखकर ज्यादा जलन होती है.

7- कल यही कपल एक-दूसरे से झगड़ा करेंगे

जब भी कोई सिंगल लड़की कपल्स को प्यार भरी बातें करते हुए देखती हैं तो उनके मन में ये ख्याल भी आता है कि आज ये कपल्स एक-दूसरे से इतना प्यार जता रहे हैं कल यही झगड़ा करेंगे और एक-दूसरे से दूर जाने के बहाने ढूंढेंगे.

ये है वो बातें जो कपल को देखकर लडकियाँ सोचती है  – आमतौर पर सिंगल लड़कियां कपल्स को देखकर ये सब बातें सोचती हैं क्योंकि कहीं ना कहीं वो खुद को अकेला महसूस करती हैं और उनके इस अकेलेपन का अहसास तब और बढ जाता है जब वो कपल्स को साथ देखती हैं.

Don't Miss! random posts ..