ENG | HINDI

यदि इस राशि की सौतन आपके पति के पीछे पड़ गई तो कभी नहीं मिल सकता छुटकारा !

इस राशि की सौतन

इस राशि की सौतन – अकसर शादी के बाद मर्द दूसरी लड़की के चक्‍कर में फंस जाते हैं जिसकी वजह से उनकी पत्‍नियां खासा परेशान रहती हैं। वैसे तो सौतन से छुटकारा पाना बहुत ही ज्‍यादा मुश्किल काम है लेकिन अगर उस महिला का व्‍यवहार बहुत ज्‍यादा जिद्दी और स्‍वार्थी है तो आपके पति को उसके चंगुल से भगवान भी नहीं बचा सकता है।

ज्‍योतिष की मानें हमारे नाम के अनुसार निर्धारित की गई राशि का हमारे जीवन और व्‍यवहार पर बहुत असर पड़ता है। अगर आपकी सौतन इन चार राशियों में से एक है तो आपके पति वाकई आपसे बहुत दूर जा सकते हैं।

इस राशि की सौतन –

1 – मेष राशि

मेष राशि की लड़कियां सिर्फ अपने स्‍वार्थ को ध्‍यान में रखकर फैसले लेती हैं। ये लड़कियां बहुत ज्‍यादा जिद्दी होती हैं। अगर इनका दिल एक बार किसी मर्द पर आ जाए तो फिर ये उस हर हाल में हासिल कर के ही छोड़ती हैं। मेष राशि की लड़कियां सिर्फ अपने प्‍यार के बारे में सोचती हैं।

2 – वृषभ राशि

वृषभ राशि की लड़कियां ना केवल जिद्दी बल्कि बहुत चालाक भी होती हैं। आपको पता भी नहीं चलता और ये आपकी नाक के नीचे से आपके पति को आपसे चुरा लेती हैं। इन्‍हें दूसरों की तकलीफ से कोई फर्क नहीं पड़ता इसलिए ये बड़ी आसानी से आपको आपके ही पति से दूर कर देती हैं।

3 – कर्क राशि

कर्क राशि की लड़कियों को समझ पाना बहुत मुश्किल काम होता है। ये आपसे मीठी-मीठी बात करके आपके पति तक पहुंच जाती हैं। इनकी खूबी ही यही होती है कि आप इन पर बड़ी आसानी से भरोसा कर लेती हैं। कर्क राशि की लड़कियां एक बार किसी पर अपना दिल हार बैठें तो फिर उन्‍हें आसानी से नहीं छोड़ती हैं।

4 – वृश्चिक राशि

एक बार वृश्चिक राशि की लड़कियों ने कोई निर्णय ले लिया तो फिर ये किसी की बात नहीं सुनती। इनका निर्णय बदलने की हिम्‍मत किसी में नहीं होती। इसलिए अगर आपकी सौतन की राशि वृश्चिक है तो आपको अपने पति से उसका पीछा छुड़ाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

इस राशि की सौतन से बचिए – हम भी जानते हैं कि हमारे स्‍वभाव पर हमारी राशि का बहुत प्रभाव पड़ता है लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि इन चार राशियों से संबंधित हर लड़की का स्‍वभाव ऐसा ही हो। यहां केवल राशि के आधार पर व्‍यवहार और संभावना के बारे में बताया गया है।

Don't Miss! random posts ..