ENG | HINDI

बॉलीवुड की इन 7 फेमस एक्ट्रेसेस का कुछ ऐसा है अपनी सास से रिश्ता !

सदियों से सास-बहू के रिश्तों में अनबन का सिलसिला चला आ रहा है. सास-बहू का रिश्ता की कुछ ऐसा होता है कि ना चाहते हुए भी दोनों के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर अनबन हो ही जाती है.

ये तो रही आम सास-बहू के खट्टे-मीठे रिश्ते की बात, पर बॉलीवुड की सास-बहुओं के रिश्ते की बात ही कुछ निराली है. जी हां,  बॉलीवुड इंडस्ट्री की सास-बहुओं के रिश्ते के बारे में हर कोई जानने की इच्छा रखता है. आज बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां शादी करके अपने परिवार और करियर दोनों की जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभा रही हैं.

इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड की 7 अभिनेत्रियों और उनकी सास के बीच के रिश्तों की कहानी.

1- ऐश्वर्या राय और जया बच्चन

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी सास जया बच्चन के रिश्ते को लेकर आए दिन मीडिया में खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन इन्हीं खबरों के बीच कहा जाता है कि जया बच्चन हमेशा अपनी बहू ऐश्वर्या राय का फेवर करती हैं और कई बार तो वो उनके बचाव में खड़ी नजर आती हैं.

ऐश्वर्या और जया के बीच कितना अच्छा तालमेल है आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि साल 2010 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जया बच्चन ने रेड कलर की जो साड़ी पहनी थी उसी साड़ी को उसके एक साल बाद ऐश्वर्या ने दुर्गा पूजा के मौके पर पहना था.

2- करीना कपूर और शर्मिला टैगोर

सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना कपूर अपनी सास शर्मिला टैगोर को अम्मा कहकर बुलाती हैं. करीना अपनी सास को सास नहीं बल्कि अपनी मां की तरह मानती हैं. दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है शायद इसलिए करीना अक्सर यही बात कहती हैं कि अम्मा एक लेजेंड्री स्टार हैं, वही पटौदी की रियल बेगम हैं. करीना का कहना है कि वो अपनी सास शर्मिला टैगोर की बहुत बड़ी फैन हैं.

3- रानी मुखर्जी और पामेला चोपड़ा

फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद रानी मुखर्जी सबसे पहले अपनी सास पामेला चोपड़ा के साथ ही नजर आईं थी. रानी मुखर्जी और उनकी सास पामेला के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है जिसके चलते कई फंक्शन्स में ये दोनों एक साथ नजर आती हैं.

4- काजोल और वीना देवगन

काजोल और उनकी सास वीना देवगन के बीच मां-बेटी जैसा रिश्ता है और दोनों के बीच खूब बनती है. बताया जाता है कि जब फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग के लिए काजोल बुल्गेरिया गई थीं तब उनकी गैरमजूदगी में उनकी सास ने काजोल के दोनों बच्चों का बहुत अच्छे से ख्याल रखा था. काजोल और वीना के बीच हमेशा से अच्छे तालमेल रहे हैं.

5- जेनेलिया डिसूजा और वैशाली देशमुख

रितेश देशमुख की पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा की अपनी सास के साथ बहुत ही अच्छा तालमेल है. वो कई खास मौकों पर अपनी सास के साथ ही नजर आती हैं. यहां तक की कई पार्टीज में भी जेनेलिया और उनकी सास वैशाली देशमुख को एक साथ देखा गया है.

6- सोनाली बेन्द्रे और मधु बहल

पर्दे पर एक अच्छी और सुशील बहू का किरदार निभानेवाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे असल जिंदगी में भी एक अच्छी बहू साबित हुई हैं. वो ऐसी चंद बहुओं में शुमार हैं जो अपनी सास के साथ बेहद प्यार से पेश आती हैं. वो अपनी सास मधु बहल को अपनी मां समझती हैं और उनके साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं.

7- नीतू कपूर और कृष्णा कपूर

सास बहू के अच्छे संबंधों की मिसाल पेश करती है नीतू कपूर और कृष्णा कपूर की जोड़ी. जी हां, बहू नीतू कपूर और सास कृष्णा कपूर के बीच प्यार भरा रिश्ता है. यही वजह है कि दोनों अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करती नजर आती हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की इन सास-बहुओं की जोड़ी असल जिंदगी में इसलिए सुपरहिट है क्योंकि इनके बीच सास-बहू वाली नोकझोंक नहीं होती है बल्कि इनके बीच मां-बेटी जैसा प्यार भरा रिश्ता है.

Don't Miss! random posts ..