ENG | HINDI

शराब और सिगरेट के बिना एक दिन भी नहीं होता है इन 7 अभिनेत्रियों का गुज़ारा !

आज के इस दौर में शराब और सिगरेट पीना लोगों के लिए एक स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है. एक जमाना था जब सिर्फ पुरुष ही शराब और सिगरेट का सेवन किया करते थे लेकिन आज शराब और सिगरेट पीने के मामले में महिलाएं पुरुषों से भी आगे निकल रही हैं.

सिर्फ आम लोग ही शराब और सिगरेट का सेवन नहीं करते बल्कि बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शराब और सिगरेट पीने के आदी हैं. हालांकि फिल्मों के जरिए ये सितारे लोगों को धूम्रपान ना करने की सलाह जरूर देते हुए नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में शराब और सिगरेट कई सितारों की सबसे बड़ी कमजोरी बन चुकी है.

इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड की 7  मशहूर और कामयाब अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं  जिन्हें शराब और सिगरेट की इनती बुरी लत है कि वो इसके बिना अपनी जिंदगी का एक दिन भी नहीं गुजार सकतीं.

1- करीना कपूर

शराब और सिगरेट पीने की बात करें तो बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को इसकी बहुत बुरी लत है. हालांकि वो एक बच्चे की मां हैं बावजूद इसके वो शराब और सिगरेट के बिना नहीं रह पाती हैं. आपको बता दें कि करीना अपनी निजी जिंदगी में जमकर स्मोकिंग और ड्रिंकिंग करती हैं.

2- कंगना रनौत

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी का एक दिन भी शराब और सिगरेट के बिना नहीं गुजार पाती हैं. जी हां, अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना अपनी निजी जिंदगी में सिगरेट और शराब का खूब सेवन करती है.

3- अमीषा पटेल

‘कहो न प्यार है’ और ‘गदर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के जरिए अपने टैलेंट का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल शराब और सिगरेट की लत से परेशान हैं. बावजूद इसके अपनी निजी जिंदगी में वो काफी ज्यादा मात्रा में शराब और सिगरेट का सेवन करती हैं.

4- सुष्मिता सेन

पूर मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लेकर ये साबित किया है कि वो एक अच्छी सिंगल मदर हैं. लेकिन असल जिंदगी में उन्हें चैन स्मोकिंग की लत है. सुष्मिता को शराब और सिगरेट की बहुत बुरी लत है.

5- रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक प्यारी सी बेटी की मां है और फिलहाल वो फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूर हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि रानी अपनी निजी जिंदगी में जमकर सिगरट पीती हैं. अपनी इस लत के पीछे रानी यह दलील देती हैं कि स्मोकिंग से उनकी पाचन क्रिया दुरुस्त रहती है.

6- कोंकणा सेन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कोंकणा सेन को भी शराब और सिगरेट पीने की काफी बुरी लत लगी थी. बताया जाता है कि वो अपनी इस लत से बेहद परेशान हो चुकी थीं लिहाजा उन्होंने साल 2010 में शराब और सिगरेट की लत से पीछा छुड़ाने की ठान ली और तब से लेकर अब तक उन्होंने शराब और सिगरेट को हाथ नहीं लगाया.

7- मनीषा कोइराला

कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़नेवाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी असल जिंदगी में शराब और सिगरेट पीने की आदी हैं. असल जिंदगी में डिप्रेशन से लड़ने के लिए मनीषा शराब और सिगरेट का ही सहारा लिया करती हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां फिल्मों में अच्छे और प्रेरणादायक किरदार जरूर निभाती हैं लेकिन असल जिंदगी में शराब और सिगरेट इनकी सबसे बड़ी कमजोरी मानी जाती है.

 

Don't Miss! random posts ..