ENG | HINDI

खूबसूरत दिखने के लिए छोटे पर्दे की इन 5 हसीनाओं को भी लेना पड़ा प्लास्टिक सर्जरी का सहारा !

हमारे देश की तकरीबन सभी महिलाओं को छोटे पर्दे पर आनेवाले तमाम सास-बहु के सीरियल्स को देखने की आदत सी पड़ गई है और इन सीरियल्स में आनेवाली खूबसूरत और संस्कारी बहुएं अपने हुस्न के साथ-साथ अपनी बेहतरीन अदायगी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

दर्शकों पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली छोटे पर्दे की ये अभिनेत्रियां खुद को खूबसूरत बनाने के लिए सिर्फ महंगे कॉस्मेटिक्स का ही इस्तेमाल नहीं करती बल्कि वो प्लास्टिक सर्जरी का भी सहारा लेती हैं.

आज हम आपको छोटे पर्दे की ऐसी ही पांच हसीनाओं से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंनें खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है.

1- गौहर खान

छोटे पर्दे की मशहूर आदाकारा गौहर खान कई रियालिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. आपको बता दें कि खुद को खूबसूरत बनाने के लिए गौहर खान ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. उनकी इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्लास्टिक सर्जरी के बाद गौहर का लुक कितना बदल गया है.

2- हिना खान

छोटे पर्दे की मशहूर संस्कारी बहु हिना खान आज लाखों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शो में नजर आने के बाद हिना ‘बिग बॉस’ के घर में आकर लोगों का मनोरंजन कर रही हैं. छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान को भी अपने आप को खूबसूरत बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करानी पड़ी थी.

3- मौनी रॉय

‘देवों के देव महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे हिट टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी मौनी रॉय बेहद खूबसूरत हैं. आज इस खूबसूरत नागिन के लाखों चाहने वाले हैं लेकिन इन्हें भी खूबसूरत दिखने के लिए अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करानी पड़ी थी.

4- रश्मि देसाई

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई वैसे तो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और अपनी बेहतरीन अदायगी से वो लाखों दिलों पर राज भी कर रही हैं. आपको बता दें कि बदलते वक्त के साथ-साथ रश्मि के लुक में भी काफी बदलाव आया है और ये बदलाव प्लास्टिक सर्जरी की देन है.

5- पारुल चौहान

‘बिदाई’ सीरियल में नजर आ चुकी सांवली सी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने जब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में नई एंट्री ली थी तब उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया था. पारुल के बदले हुए अंदाज और खूबसूरती को देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि ये बिदाई वाली ही पारुल हैं. पारुल ने भी खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही छोटे पर्दे की इन अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती पहले से भी ज्यादा निखर गई है.

 

Don't Miss! random posts ..