ENG | HINDI

एक टीवी स्टार जो भिखारी बन गई ! सिर्फ एक रात में !

रिचा दीक्षित

जिस घर की जीवनभर की जमा पूंजी एक झटके में लुट जाए, लखपति घर एक रात में गरीब हो जाए, उस घर के सदस्य सदमे की ज़िन्दगी ना जिए तो क्या करें.

ये दुखभरी घटना उस टीवी ऐक्ट्रेस के परीवार की जिन्होंने दिन-रात एक कर लाखो रुपए जोड़े थे, ताकि अपने फूल जैसी बच्ची का ब्याह बड़े धूमधाम से कर सकें.

हम बात कर रहे है टीवी की दुनिया में काम करने वाली ऐक्ट्रेस रिचा दीक्षित की.

अभी बीते 11 जुलाई के दीन ही रिचा दीक्षित की सगाई हुई थी.

खुशियों के पल कुछ ही दीन गुज़रे थे की घर में हुए लुट की वारदात ने परीवार के सभी सदस्यों की कमर ही तोड़ दी. इस वक्त घर के कोने-कोने में सिर्फ सन्नाटा छाया हुआ है.

चोरी की वारदात बीते 18 जुलाई की रात हुई. जब सभी सदस्य खा-पीकर सो रहे थे तो कुछ अज्ञात चोर अपने साजिश को अंजाम दे रहे थे.

हमारी टीम ने जब रिचा दीक्षित से बात की तो पता चला कि उनके घर से 40 लाख रुपए के जेवर और 10 लाख रुपए नगद चोरी हुए है, वो भी उनकी तिजोरी से. रिचा दीक्षित के अनुसार उनके पिता, उनके भाई और उनकी की कमाई हुई सारी दौलत लुट गई, जिसे उनकी शादी के लिए जुटाया गया था.

पुलिस में शिकायत दर्ज हो चुकी है. पुलिस चोरो को जल्द पकड़ने का दावा भी कर रही है.

लेकिन परीवार का गम और रिचा दीक्षित की शादी की चिंता माँ-बाप को खा रही है. पिता निरंजन कहते है कि ‘’अब तो घर और खेत बेचकर ही हम रिचा की शादी करवा सकते है, क्योकि अब हमारे पास फूटी कौड़ी भी नहीं है. हमारा तो दिवाला निकल गया है…’’

दुःख की बात ये है कि रिचा दीक्षित की माँ बात बात पर बेहोश हो जा रही है. उनकी तबियत बिगडती जा रही है.

इन सीरियल्‍स में काम कर चुकी हैं रिचा दीक्षित

रिचा दीक्षित को बचपन से ही फिल्मो में काम करने का शौक था. अभी 6 साल पहले ही रिचा फिल्मो में काम पाने के मकसद मुंबई आई थी, जिसमे कुछ हद तक सफलता भी हासिल हुई.

ऋचा दीक्षित सीआईडी, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल और मेरी प्यारी सासु मां जैसे सीरियल में अक्सर किसी ना किसी रोल में दिखती है.

अपने बेटी की शादी को लेकर पिता कई तरह के सपने संजोते है, लेकिन ऐसी वारदातों के चलते सब तहस नहस हो जाता है.

फिलहाल रिचा जी हम आपके लिए ईश्वर से दुआ करते है कि आपकी चोरी हुई प्रॉपर्टी आपको जल्द मिल जाए.

GOD BLESS YOU…

Don't Miss! random posts ..