ENG | HINDI

 “देश में रेप बढ़ा रहा हैं सनी का कंडोम वाला एड” अतुल अंजान.

Sunny-Leone

भारत में जितने दोगले लोग हो सकते हैं उतने पूरी दुनिया में शायद ही होंगे.

मेरी यह बात ज़रूर आरोप लग सकती हैं लेकिन इस नाराज़गी के पीछे एक बड़ी वजह हैं क्योकि भारत ही एक ऐसा देश हैं जहाँ एक चपरासी की भर्ती में उसकी डिग्री तो पूछी जाती हैं लेकिन भारत की संसद में जाने वाले नेताओं की योग्यता की बात कोई नहीं करता हैं.

मेरा यह पोस्ट नेताओं के लिए ज़रूर आपत्तिजनक हो सकता हैं लेकिन मुझे इस बात को कहने में कोई गुरेज़ नहीं हैं कि भारत के नेता अव्वल दर्जे के मुर्ख हैं. आये दिन यह नेता अपने सड़े दिमाग से उपजि अनर्गल बातें कहते रहते हैं और हम भी उनकी बातें चुप-चाप सुनते रहते हैं. कभी कोई मेनमेना नेता लड़कों द्वारा किये गए रेप को बचपन की गलती बताता हैं तो कभी कोई नेता गैंगरेप के लिए कहता हैं कि 5 लड़के एक लड़की के साथ गैंग रेप कैसे कर सकते हैं?

इन सारी बातों को सुन कर तो यही लगता हैं कि इन सभी नेताओं की जगह संसद नहीं कोई मेंटल असायलम  होनी चाहियें.नेताओं द्वारा की गई इस बकवास पर लोग का गुस्सा भी उन्हें गलती का एहसास नहीं दिलाता हैं और वह  सब लगातार अपनी बकवास जारी रखते हैं.

ऐसी ही बकवास भारत के और नेता ने रेप को लेकर फिर से कर के यह साबित कर दिया हैं कि ये नेता कभी नहीं सुधर सकते हैं.

पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड फिल्मों में आई अदाकारा सनी लियोनी के अभी हाल ही में आये एक कंडोम के एड को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ आल इंडिया के नेता अतुल अंजान ने एक अजीब बयान दे कर अपनी बेवकूफी बरकरार रही हैं.

सीपीआई के वरिष्ट नेता अतुल अंजान ने सनी के इस एड के बारे में कहा कि “सनी ये कंडोम वाले एड देश में रेप बढ़ा रहे है” अतुल ने आगे इस विज्ञापन के बारे कहा कि ‘ऐसे विज्ञापन जो कामुकता का विकास और संवेदना को बर्बाद कर रहे हैं इतने वीभत्स हैं कि क्या कहें. मैंने लोगों के कहने पर 2 मिनिट के लिए सनी की फिल्मे क्या देख ली मुझे उल्टियाँ होने लगी’

अपने इस बयान के बाद सीपीआई के नेता अतुलअंजान सोशल मिडिया में लोगों की आलोचना के शिकार बन गए हैं लेकिन अपने जवाब में उन्होंने अभी तक कुछ नहीं कहा हैं.

भारत के इन नेताओं को कौन समझाएं कि रेप अगर सनी के कंडोम वाले एड देखकर ही होते हैं तो सनी को पैदा हुए तो मात्र 33 साल हुए हैं और क्या उसके पहले कभी रेप की एक भी घटना नहीं हुई?

अरे कमअक्ल नेताओं कभी तो अपने दिमाग का इस्तेमाल कर लो कि रेप एड से देखने से होता तो कानून अपराधियों को सज़ा देने के बजाएं कंडोम और ऐसे एड बंद न कराता. मूर्खों कभी तो सुधर जाओ, देश की मट्टीपलीद पहले कर चुके हो अब इस तरह के बयान दे कर हमें और शर्मिंदा मत करो.

वह विडियो जिसके लिए अतुल अंजान ने बयां दिया हैं-

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..