ENG | HINDI

इस ब्रा की कीमत जान यकीनन आपके होश उड़ जायेंगे !

ब्रा की कीमत

ब्रा की कीमत – ब्रा हर महिला के लिए बहुत खास होती है और आजकल बाकी कपड़ों की तरह ब्रा की खरीदारी बहुत सोच-समझकर करती है.

वैसे भी आजकल मार्केट में तरह-तरह के डिज़ाइनर ब्रा मौजूद है, जिनकी कीमत भी 500 से लेकर हजारों में होती है, लेकिन यह ब्रा बहुत खास है, क्योंकि इसकी कीमत हजारों-लाखों नहीं बल्कि करोड़ो में है.

जी हां, इस ब्रा की कीमत में आप एक अच्छा खास बंग्ला खरीद सकते हैं.

आपने अब तक सबसे महंगी ब्रा कितने की खरीदी होगी 1000, 2000 या 10,000… इससे महंगी ब्रा तो शायद ही कोई महिला पहनती होगी, मगर विक्टोरिया सीक्रेट नामक कंपनी ने जो ब्रा बनाई है. उसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी.

ब्रा की कीमत

इस ब्रा के बारे में एन्जेल लाईस रिबेरो ( Angel Lais Ribeiro) ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया जिसके कारण यह ब्रा चर्चा का विषय बनी हुई है. एंजेल लाइस के मुताबिक यह ब्रा 2 मिलियन डॉलर यानी 12 करोड़ रुपए है. शहर के एक ज्वैलरी स्टोर के कुछ कारीगरों ने पूरे 350 घंटे तक मेहनत कर इस ब्रा को बनाया. एंजेल बताती हैं कि इस साल की पार्टी में उन्होंने इसी ब्रा का इस्तेमाल किया था, लेकिन तब इसकी कीमत की जानकारी किसी के पास नहीं थी. इस ब्रा को शैम्पेन नाइट्स फैंटेसी ब्रा के नाम से जाना जाता है.

एंजेल ने इस ब्रा के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि इसे पहनकर मैं बेहद खुश थी. इस खुशी के लिए मैं अपने अमेरिकन लेबल विक्‍टोरिया सिक्रेट वालों को शुक्रिया कहना चाहूंगी, क्योंकि उन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी एंजेल इस तरह की ब्रा को अक्सर पहनती रहती हैं.

वहीं दुनिया की अब तक की सबसे महंगी ब्रा तकरीबन 99 करोड़ रुपयों की बताई जा रही है. जिसे मॉल जूलर मोउवाड ने बनवाई थी. हीरे-मोतियों से जड़ी हुई इस ब्रा के अलावा भी ऐसी कई इनर वेयर लांच की गई हैं जिनकी कीमत लाखों और करोड़ों में हैं.

ये है ब्रा की कीमत – आप भी ये स्पेशल ब्रा पहनने की ख्वाहिश रखती हैं तो इसके लिए आपको पहले करोड़ो रुपए जुटाने होंगें. हो सकता है इसके लिए आपको पूरी प्रॉपर्टी बेचनी पड़े और पूरा बैंक बैलेंस खाली करना हो.