ENG | HINDI

अभिनेत्री ने हीरो के साथ रोमांस करने से किया इनकार तब हीरो ने किया कुछ ऐसा कि मान गई हीरोइन !

सत्येंद्र सिंह
सत्येंद्र सिंह – इसी साल 1 दिसंबर को भोजपुरी फिल्म ‘द पावर ऑफ दहशत’ रिलीज होने वाली है.
बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में शूट की गई है. फिल्म के मुख्य किरदार में हैं सत्येंद्र सिंह और फिल्म की हीरोइन है प्रियंका पंडित. एक इंटरव्यू के दौरान सत्येंद्र सिंह ने बताया फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ इंटरेस्टिंग बातें. और साथ हीं ये भी बताया कि क्यों हीरोइन प्रियंका पंडित ने एक सीन को फिल्माने के लिए मना कर दिया था.
दरअसल बात ये थी कि जिन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही थी, ठंड का मौसम भी चल रहा था. और करारी ठंड अपने चरम पर था. और उस ठिठुरते ठंड में वो भी रात को फिल्म की शूटिंग होनी थी. इतना हीं नहीं, एक तो इतनी ठंड ऊपर से बारिश में भीगते हुए सीन शूट करना था. ऐसे में भला कोई भी ऐसी शूटिंग से तो परहेज करना हीं चाहेगा. यही वजह थी की हीरोइन ने सीन शूट करने से ये कह कर मना कर दिया कि ‘इस सीन को शूट करने में तो मैं ऐंठ हीं जाऊंगी, तो भला शूटिंग कैसे कर पाऊंगी.’
अभिनेत्री के इस तरह मना करने से वहां मौजूद सभी लोग पूरी तरह परेशान हो गए. शूटिंग की सारी तैयारी हो रखी थी लेकिन हीरोइन शूट करने को तैयार नहीं.
अब रियल में हीरो सत्येंद्र सिंह के दिमाग की बत्ती जली. पहले तो हीरो ने हीरोइन की हौसला अफजाई की और फिर ठंढ को मात देने की खातिर आग की व्यवस्था करवाई. फिर जाकर किसी तरह हीरोइन सीन को शूट करने के लिए तैयार हो पाईं.
दोस्तों सत्येंद्र सिंह का जन्मस्थान बनारस है और उन्होंने ग्रेजुएशन और लॉ की पढ़ाई हरिश्चंद्र महाविद्यालय से पूरी की. फिल्म ‘द पावर ऑफ दहशत’ आजमगढ़ के सफेदपोशों आतंक पर आधारित है.
दोस्तों, जैसा की फिल्म के नाम से हीं इस बात का अंदेशा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म काफी रोमांचक और मजेदार होने वाला है. तभी तो भोजपुरी फिल्म के प्रेमियों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.