ENG | HINDI

दुनिया की सबसे खूबसूरत एथलीट की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगा रखी है आग !

बात करें किसी खूबसूरत महिला कि तो अक्सर ज़हन में बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड की अभिनेत्रियों का ही नाम आता है. अधिकांश लोगों को यही लगता है कि जो पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं वही सबसे ज्यादा खूबसूरत होती हैं.

जो लोग सिर्फ अभिनेत्रियों को ही खूबसूरत मानते हैं उनका यह भ्रम इस युवा एथलीट की खूबसूरती को देखने के बाद टूट जाएगा. दुनिया की इस खूबसूरत एथलीट की तस्वीरों को देखकर आप भी उसके हुस्न के कायल हो जाएंगे. तो चलिए हम आपको दिखाते हैं इस एथलिट की वो खूबसूरत तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

1- तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचा रखी है सनसनी

18 साल की जर्मन एथलीट एलिसिया श्मिट को दुनिया की सबसे खूबसूरत युवा एथलीट बताया जा रहा है. इन दिनों एलिसिया सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं  इंटरनेट पर उन्होंने अपने मेडल्स या रेस से नहीं बल्कि अपनी हॉट तस्वीरों के ज़रिए सनसनी मचा रखी है.

2- 2020 में होनेवाले ओलंपिक की तैयारी

जर्मनी की रहनेवाली एलिसिया श्मिट अंडर 20 चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीत चुकी हैं और वो फिलहाल साल 2020 में टोक्यों में होनेवाले ओलंपिक की तैयारी में जुटी हुई हैं.

3- एलिसिया हैं वर्ल्ड की सबसे खुबसूरत एथलीट

आपको बता दें कि एलिसिया ने बीच के किनारे बिकनी पहनकर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे उनके चाहनेवालों ने काफी पसंद किया और फैंस ने कमेंट के ज़रिए उन्हें सबसे कामुक और हॉट एथलीट बताया.

4- सोशल मीडिया पर 40 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

एक एथलीट होने के साथ ही एलिसिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके 40 हज़ार से भी ज्यादा फालोवर्स हैं. एलिसिया अक्सर अपने फालोवर्स के लिए सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उन तस्वीरों पर हजारों की तादात में फैन्स लाइक और कमेंट करते हैं.

 

5- एलिसिया को मिल रहे हैं स्पॉन्सरशिप के ऑफर्स

एलिसिया 200 मी, 400 मी और 800 मीटर की रेस में हिस्सा लेती हैं और अब वो अपने हॉट लुक की वजह से सोशल मीडिया की सनसनी बन चुकी हैं. इसी काबिलियत और हॉट लुक की वजह से एलिसिया को ब्रांड्स प्रमोट करने के लिए स्पॉन्सरशिप के ऑफर भी मिल रहे हैं.

बहरहाल एलिसिया की सोशल मीडिया पर वायरल होती इन तस्वीरों से यह साफ झलक रहा है कि वो कितनी बोल्ड और खूबसूरत हैं. यकीनन उनकी इस गज़ब की खूबसूरती को देखकर ऐसा लगता है कि अगर ये फिल्मों में आ गईं तो फिर बड़ी-बड़ी हीरोइनों की पल भर में छुट्टी कर सकती हैं.

Don't Miss! random posts ..