ENG | HINDI

जानिए क्यों हैदराबाद में एक होटल ने सानिया मिर्जा को निकाला बाहर

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा

टेनिस की फील्‍ड में नाम कमाने वाली भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को दुनियाभर में जाना जाता है।

हाल ही में सानिया, एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया के शो नो फिल्‍टर में नज़र आईं थीं। इस शो पर सानिया ने अपनी जिंदगी के कई राज़ खोले थे। अपनी पार्टी लाइफ के बारे में बात करते हुए सानिया ने कहा कि उन्‍हें हुक्‍का पीने का बहुत शौक है।

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने बताया कि वो ज्‍यादा पार्टियां नहीं करती लेकिन जब कभी भी पार्टी करती हैं उसे काफी शालीन ही रखती हैं। सानिया कहती हैं पार्टी में ना तो मैं ड्रिंक करती हूं और ना ही स्‍मोक, मुझे बस हुक्‍का पीना पसंद है।

इस दौरान नेहा धूपिया ने टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से पूछा कि जब उन्‍होंने वर्ल्‍ड नंबर वन बनने के बाद हैदराबाद में पार्टी की थी तो क्‍या होटल वालों ने उन्‍हें लाउड पार्टी के लिए बाहर का रास्‍ता दिखा दिया था।

इसका जवाब देते हुए सानिया ने कहा कि हां मैंने वर्ल्‍ड नंबर वन बनने पर हैदराबाद के एक होटल में पार्टी की थी। पहले एक सेरेमनी थी जिसके बाद पार्टी थीं। हमने पार्टी में जमकर मस्‍ती की और लोग कपड़ों के साथ ही पूल में कूद रहे थे। सभी मेहमानों ने काफी एंजॉय किया था। पार्टी बहुत लाउड थी और सुबह 5 बजे तक चली थी। इस वजह होटल वालों ने कहा कि आप लोगों को अब होटल छोड़ना पड़ेगा। हालांकि हमने रूम के पूरे पैसे दिए थे। सानिया ने ये भी कहा कि वर्ल्‍ड में नंबर वन आने पर पार्टी तो बनती ही है।

इसके अलावा टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपनी बेस्‍ट फ्रेंड परीणिति चोपड़ा को ब्‍वॉयफ्रेंड बनाने का भी सुझाव दिया। सानिया ने कहा कि परीणिति को अब ब्‍वॉयफ्रेंड बना लेना चाहिए।

इस बात से पता चलता है कि सिलेब्रिटीज़ के लिए भी हम आम लोगों की तरह ही नियम बनाए गए हैं और उनका उल्‍लंघन करने पर उन्‍हें भी बाहर का रास्‍ता दिखा दिया जाता है।

Article Categories:
टेनिस

Don't Miss! random posts ..