ENG | HINDI

28 साल की इस महिला टीचर को 14 साल के बच्चे से हुआ प्यार और फिर… !

टीचर स्टूडेंट प्रेमकहानी

टीचर स्टूडेंट प्रेमकहानी – कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती है।

यह किसी भी उम्र में किसी से भी हो जाए लेकिन अगर प्यार 28 साल की महिला टीचर को 14 साल के स्टूडेंट से हो जाए तो उसे क्या कहेंगे। जिस बच्चे ने ठीक से अभी अपना बचपना भी नहीं देखा हो वो जवानी की हरकतें करने लगे तो हैरानी तो होगी ही।

तेलंगाना के हैदराबाद में कुछ ऐसा ही हुआ।

जहां एक महिला होम ट्यूटर 14 साल के बच्चो को घर में पढ़ाने आती थी लेकिन छोटे से वक्त में इनका प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों ने घर से भाग जाने का प्लान कर लिया।

टीचर स्टूडेंट प्रेमकहानी टीचर स्टूडेंट प्रेमकहानी

टीचर स्टूडेंट प्रेमकहानी में महिला टीचर नाबालिक लड़के के साथ दिल्ली जा रही थी लेकिन शायद किस्मत को यह मंजूर नहीं था इसलिए दोनों ही भोपाल में सीआरपीएफ के हत्थे चढ़ गए। बेटे के गायब होने के बाद ही माता पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस को उनके टीचर के साथ तेलंगाना एक्सप्रेस से दिल्ली जाने का पता चला। फिर क्या था पुलिस ने तुरंत सीआरपीएफ को इसकी जानकारी दी और लड़के की फोटो वट्सअप कर दिया।

दिल्ली जा रही ट्रेन में एक ही सीट पर बैठे दोनों को भोपाल में सीआरपीएफ ने पकड़ लिया।

14 साल का यह नाबालिक लड़का अपनी 28 साल की प्रेमिका के लिए पापा की जेब से 14 हजार रुपये भी चोरी करके ले जा रहा था। नाबालिक के पिता का आरोप है टीचर उसे भगा कर ले जा रही थी लेकिन टीचर के प्यार में दिवाना लड़का तो अपनी मर्जी से भागने की बात कह रहा है।

एक पढ़ी लिखी टीचर ने बच्चे को प्यार की ऐसी शिक्षा दी कि वो बिना कुछ समझे ही भागने को तैयार हो गया। इनती कम उम्र में उसने अभी स्कूल से बाहर की दुनिया भी नहीं देखी होगी और वह प्यार  में गोते लगा रहा है। टीचर स्टूडेंट प्रेमकहानी – नाबालिक के प्यार की कहानी तो अधूरी रह गई।

Don't Miss! random posts ..