ENG | HINDI

हाई हील वाली से हो गया है प्यार तो जान लीजिये उसके इन 5 नखरों के बारे में

हाई हीलवाली के नखरें

हाई हीलवाली के नखरें – हाई हील वाली लड़कियों के होते हैं हाई-फाई फंडे

हाई हील में लड़कियों के चाल देखकर उसका दीवाना हुए जा रहे हैं, तो संभल जाइए. क्योंकि जब ये आपकी लाइफ में आती हैं, तो इनके लाख नखरे होते हैं. उन नखरों को उठाना आपका फर्ज़ है. रिश्ते में बने रहने के लिए बहुत ज़रूरी है कि नखरे को उठआया जाए.

तो चलिए हम आपको बताते हैं हाई हीलवाली के नखरें – आपकी हाई हील वाली मैडम के क्या नखरे हो सकते हैं.

हाई हीलवाली के नखरें –

1 – चलना नहीं है 

बूट या हाई हीस सैंडल पहनकर लड़कियां चल नहीं सकतीं. उन्हें डेट पर ले जाना इंप्रेशन को तो बढ़ाता है, लेकिन आपके ख़र्चे को बढ़ा देता है. दो क़दम चलने के बाद मैडम के पैर दर्द होने लगते हैं.ऐसे में उन्हें ऑटो, बाइक या कार की सवारी करनी होती है. दिमाग़ में अगर ऐसी लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनाने का फितूर चल रहा है, तो इन सब बातों का ख़्याल एक बार ज़रूर करें.

2 – महेंगे कपडे 

अब हाई हील पहनकर चलेगी, तो फैशन भी हाई-फाई होगा. इस तरह की लड़कियां लोकल मार्केट में शॉपिंग करना अपने हुस्न की तौहीन समझती हैं. उऩ्हें मॉल्स में जाकर ब्रांडेड वस्तुएं ख़रीदना ही अच्छा लगता है. कपड़े वो ब्रांडेड ही पसंद करती हैं. इतना ख़र्चा उठाने के लिए तैयार हैं, तो कोई मुश्किल नहीं.

3 – समझौता नहीं

इस तरह की लड़कियां इमोशन के मामले में थोड़ी वीक होती हैं. उनके सामने भूलकर भी अपनी किसी कमी को उजागर मत कीजिए. महंगे रेस्टोरेंट से लेकर महंगे पार्लर तक में ही जाना वो पसंद करती हैं. आपके कहने से वो इससे कम में कंम्प्रोमाइज़ कर ही नहीं सकतीं.

4 – रुतबा पहले 

इस तरह की लड़कियां स्टेटस को बहुत पसंद करती हैं. ग़लती से भी अगर आपने उनके  सामने फ़ालतू जोक्स या अपने चड्ढी बडी से मज़ाक भरी बातें कर लीं, तो आपकी शामत है. इन्हें ये सब बिल्कुल पसंद नहीं.

5 – बदलना नहीं 

ग़लती से भी अगर आपने उन्हें किसी तरह का फैशन से संबंधित सजेशन दे दिया, तो पूरा दिन वो आपसे ख़फ़ा रहेंगी. उन्हें अपने में चेंज बिल्कुल नहीं करना है. हां, वो आपमें बदलाव ज़रूर कर देंगी.

ये है हाई हीलवाली के नखरें – इस तरह की लड़कियां शॉपिंग लवर भी होती हैं. हफ़्ते में एक दिन उन्हें बाहर जाना ही होता है. सैंडल ख़रीदना उन्हें अच्छा लगता है. उनकी हर ख़्वाहिश को पूरा करने के लिए अगर आप तैयार हैं जनाब, तो देर किस बात की, बस जल्दी से प्रपोज़ कर दीजिए.

Don't Miss! random posts ..