ENG | HINDI

OMG: इस तांत्रिक ने लालू यादव को दिया था श्राप, जिससे बर्बाद हो रही है लालू की जिंदगी !

तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप

तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप – सबसे अधिक चर्चित चारा घोटाला मामला और सबसे अधिक लोकप्रिय नेताओं में से एक लालू यादव हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं.

फिलहाल लालू यादव जेल में हैंं और कुछ ही दिनों में उनकी सजा तय की जाएगी क्योंकि चारा घोटाला में उन्हें दोषी करार दिया गया है.

जैसे ही कोर्ट में लालू यादव को फैसला सुनाया गया कोर्ट के अंदर ही लालू ये बोले कि – ये क्या हुआ ? निश्चित रूप से लालू यादव ने कोर्ट से इस फैसले की उम्मीद नहीं की होगी. कोर्ट के इस फैसले को सुनने के बाद लालू यादव ने ट्वीट करते हुए इसे BJP का साजिश कहा है. ट्वीट करते हुए लालू ने ये भी कहा कि वो आगे भी निरंतर सामाजिक न्याय के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे. लालू यादव ने बाबासाहेब आंबेडकर, मार्टिन लूथर किंग और नेल्सन मंडेला का उदाहरण भी दिया.

तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप

 बता दें कि जब लालू यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे और साथ ही केंद्रीय रेलवे मंत्री भी थे उसी दिनों की बात है कि उन पर चारा घोटाला का आरोप लगा. उन्होंने रेल मंत्री के कार्यकाल के दौरान 100 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति बनाई. साथ हीं लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर भी पूरे 11 मामले दर्ज किए गए.

तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप

जब लालू यादव पर चारा घोटाले का आरोप लगा उसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को बिहार राज्य की मुख्यमंत्री बना दिया.

लालू यादव पर सरकारी संपत्ति को अपने नाम करने का आरोप भी लगा. इतना ही नहीं लालू यादव की बेटी मीसा भारती और मीसा भारती के पति शैलेश के खिलाफ बेनामी संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग का केस भी दर्ज किया गया है. यानी कि लालू यादव का पूरा परिवार ही घोटाले की चपेट में आ चुका है.

ये सब तो हुई लालू के घोटालों में फंसने की बात. लेकिन अभी जो बात सोशल मीडिया पर छाई हुई है वो ये है कि लालू के गुरु ने उन्हें श्राप दिया था जिसकी वजह से लालू यादव की पूरी जिंदगी तबाह होने के कगार पर है.

दरअसल कहा ये जा रहा है कि तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप – लालू यादव एक तांत्रिक जिनका नाम बिभूति नारायण है उन्हें अपना गुरु माना करते थे. खबरों की मानें तो इसी तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप था कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी.

तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप

अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर उस तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप क्यों ? तो हम आपको बता दें कि लालू यादव को परेशानियों से मुक्त करने की खातिर उस तांत्रिक ने लालू यादव को 36 घंटे तक पद्मासन करने को बोला था लेकिन लालू यादव उनके कहे अनुसार 36 घंटे तक पद्मासन नहीं कर पाए थे.

बस यही वजह थी कि उस तांत्रिक को क्रोध आ गया और क्रोधित तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप कि वो पूरी तरह बर्बाद हो जाएंगे. कहते हैं कि तांत्रिक के उस श्राप देने के बाद से ही लालू यादव की जिंदगी में मुसीबतें आने लगी.

तांत्रिक के श्राप देने के कुछ दिनों के बाद की बात है कि 3 अक्टूबर 2013 को लालू यादव को 5 साल की जेल की सजा दे दी गई. कहते हैं कि उस तांत्रिक यानी कि बिभूति नारायण को उनके शिष्य शिव का अवतार माना करते थे. लालू यादव भी उस तांत्रिक को अपना गुरु मानते थे और हर मुसीबत में वो उस तांत्रिक की सलाह लिया करते थे.

तांत्रिक ने लालू यादव को दिया श्राप और लालू की जिंदगी का कितना गहरा नाता है ये तो हम नहीं कह सकते. लेकिन कहा तो यही जा रहा है कि उस श्राप के बाद से हीं लालू की जिंदगी तबाह होने लग गई है. खैर जो भी हो आज की सच्चाई तो यही है कि लालू यादव और उनका परिवार हर तरफ से परेशानियों से घिर चुका है.

Don't Miss! random posts ..