ENG | HINDI

एक ऐसी अभिनेत्री जो मन ही मन ऋतिक को अपना देवता मानने लगी है

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया – ये जो फिल्म इंडस्ट्री है न यहाँ पर कोई किसी के लिए बुरा या बहुत बुरा है तो किसी के लिए वो देवता या देवी है.

यहाँ पर लोगों के स्टैंड एक जैस इन्हीं होते. कुछ समय से ऋतिक और कंगना के न्यूज़ सुनकर आप बोर हो गए होंगे. न्यूज़ पेपर से लेकर टीवी चैनेल्स तक, सभी जगह इन दोनों की खबरें आ रही थीं.

अब इस खबर में ट्विस्ट आ गया है. अब इसमें ऋतिक की बुरी छवि को अच्छा बनाया जा रहा है. कंगना के मामले में कहीं न कहीं ऋतिक को लोगों का नेगेटिव व्यवहार झेलना पड़ा. जिन लोगों के फेवरेट थे ऋतिक वो भी ऋतिक की इस बात से इतने खफा हुए कि उन्हें अपनी फेवरेट लिस्ट से ही निकाल दिया. इसका असर ऋतिक के करियर पर भी पड़ सकता है.

बहरहाल ऋतिक के लिए एक अच्छी खबर ये है कि वो किसी हीरोइन के लिए देवता के सामान हैं. वो उन्हें मन ही मन अपना देवता मान चुकी है और ऋतिक ही एकमात्र कारण है उसका फिल्मों में आना. ऋतिक को देखकर ही फिल्मों में आई. वो ऋतिक के डांस से इतनी प्रभावित है कि उनके साथ काम करना चाहती है. फ़िल्में करना चाहती है.

ये कोई और नहीं बल्कि बाहुबली १ की हीरोइन तमन्ना भाटिया है. तमन्ना खुले आम अपने इस बात को मीडिया के सामने रखीं. तमन्ना भाटिया ने कहा कि ऋतिक उनके लिए देवता हैं. वो उन्हें पूजती हैं और इस देवता के साथ अगर काम करने को मिला तो बहुत भाग्यशाली होंगी.

तमन्ना भाटिया आपका काम तो हो गया, क्योंकि मीडिया के ज़रिये आपकी बात ऋतिक तक पहुँच ही गई. हो सकता है की अगली फिल्म में आप ही हों ऋतिक के साथ.

अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो रब ही जानें, लेकिन इस समय ये खबर कुछ इस तरह साबित हो रही है जैसे जानबूझकर मीडिया को भरमाया जा रहा है. लोगों को ऋतिक की ओर किया जा रहा है.

Don't Miss! random posts ..