ENG | HINDI

इन लोगों ने अपने टैलेंट से जीत लिया सब का दिल

टैलेंट

दुनिया में कई तरह के टैलेंटिड लोग मौजूद हैं, लेकिन आज हम आपको जिस टैलेंट के बारे में बताने जा रहे हैं उसे देख कर आप भी हँस-हँसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

आए दिन सोशल मीडीया पर लोग अपने हुनर के लिए दुनिया भर में मशहूर हो जाते हैं. कुछ अपनी खुद की अजीबो-गरीब वीडियो डालते हैं तो कइयों की फनी वीडियो कोई और शख्स अपलोड कर देता है.

आज हम आपको ऐसी वीडियो दिखाने ले जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और साथ ही लोगों को पसंद भी आ रही हैं.

  1. चने वाला

सोशल मीडिया पर एक बार फिर ऐसा वीडियोवायरल होता नजर आया है जिसमें एक शादी में चनेवाला कुछ ऐसा कर रहा है जिसे सुन आप भी लोट-पोट होने लगेंगे. जी हाँ दोस्तों अगर आपने यह वीडियो अभी तक अपने न्यूजफ़ीड में नहीं देखी है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर अभी देख ले.

आप इस शख्स की उम्र पर ना जाए, ये व्यक्ति दिखने में जीतना खुशनुमा है उतनी ही मस्ती मजाक से इसने अपनी इस वीडियो में अपनी बातों से बड़े-बडे हास्य कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे इस व्यक्ति ने लोगों पर व्यंग्य कसा जिसका ना केवल लोगों ने आनंद उठाया बल्कि इस शख्स के हुनर को सराहा भी.

अपनी मीठी बातों से इस शख्स ने लोगों का दिल जीत लिया और शादी को बना डाला मजेदार.

वीडियो में देखिये इस गजब के हुनर को जिसने शादी में लगाए चार चाँद…

  1. खिलौने वाला

सोशलमीडिया पर वायरल होने वाली एक और वीडियो है जिसे देख कर लोग समझ नहीं पा रहे हैं की आखिर कैसे यह खिलौने वाला अपने एक भोंपू से इतनी तरह की आवाजें निकाल पा रहा है. इस शख्स ने अपने टैलेंट से सब को हका-बका छोड दिया. उत्तर प्रदेश के ग्राम भउवा बाजार में चल रहे मेले में 5वे दिन इस शख्स ने सब का दिल जीत लिया. अपनी भोंपू बजाने के हुनर से इसने बाजार में तो लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया ही साथ ही इन महाशय की वीडियोफेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गई.

इस वीडियो की खास बात यह है कि इस आदमी ने अपने एक खिलौने से कई प्रकार की आवाजें निकाल कर दिखाई.. एक बार आप भी नजर ढाले इस वीडियो पर.

  1. हिंदुस्तानी ड्रमबाज

आप आज तक कई हॉलीवुडड्रम बैंड देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जिन बैंड वालों से मिलवाने ले जा रहे हैं वह आंध्र प्रदेश के लोकल ड्रम बाज हैं. जो भले ही नाम से इतने मशहूर ना हो लेकिन अपने हुनर के लिए पूरे आंध्र प्रदेश के राजमपेट इलाके में पहचाने जाते हैं.

इस वीडियो में आप इस बैंड का जलवा देख सकते हैं कि किस तरह सभी साथी एक घेरा बना लेते हैं और एक-एक घेरे के बीच में जाकर अपना हुनर दिखाते हैं. इस वीडियो पर अब तक 23 लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं.

दोस्तों जरूरी नहीं आपका टैलेंट इंटरनेशनल लेवल का हो अगर आप में कोई यूनीक हुनर है तो आप भी उसकी वीडियो बना कर फेसबुक या यूट्यूब पर डाल सकते हैं क्या पता आप का भी टैलेंटइन्हीलोगो की तरह यूनीक होने के कारण सब को पसंद आने लगे.

Article Categories:
ह्यूमर

Don't Miss! random posts ..