ENG | HINDI

ब्वॉएज़ ट्रिप पर जाने के लिए गर्लफ्रेंड से ऐसे लें परमिशन

ब्वॉएज़ ट्रिप

ब्वॉएज़ ट्रिप – अकसर रिलेशनशिप में रहने वाले लड़कों को कई तरह की प्रॉब्ल म्सन का सामना करना पड़ता है।

कमिटिड लड़कों को सबसे ज्या्दा दिक्क त आती है तो वो है ब्वॉ एज़ ट्रिप पर जाने में। लड़कियों की आदत होती है क‍ि वो अपने ब्वॉबयफ्रेंड को कहीं भी अकेला नही छोड़ती हैं और अपने ब्वॉपयफ्रेंड का दोस्तों के साथ हैंगआउट करना तो उन्हें बिलकुल भी हजम नहीं होता है।

ऐसे में लड़कों के लिए उनकी गर्लफ्रेंड्स किसी सिरदर्द से कम नहीं होती हैं।

अगर आप भी अपनी पोज़ेसिव गर्लफ्रेंड से दूर किसी ब्वॉएज़ ट्रिप पर जाने का प्लानन बना रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा कि इस बात के लिए आप अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे राज़ी करें तो इस काम में ये टिप्सए आपकी मदद कर सकते हैं।

ब्वॉएज़ ट्रिप पर कैसे जाये –

1 – झगड़ा कर लें

सबसे अच्छाे ऑप्शकन है कि दो-तीन दिन के लिए आप उनसे झगड़ा कर लें। ऐसा करने से आप उनसे दो-तीन दिन बिना बात किए ट्रिप पर जा सकते हैं। लड़ाई का बहाना बनाकर आप उनसे कुछ दिन कोई भी बात न करें। ईगो में आकर वो भी आपको कॉल या मैसेज नहीं करेंगीं और आपके ट्रिप का प्लारन सफल हो जाएगा।

2 – अपनी गर्लफ्रेंड को करें पैंपर

कई लोगों और एक्सकपर्ट्स का कहना है कि गर्लफ्रेंड को पैंपर करने या उनका ख्याऔल रखने से वो आपकी बात जल्दी मान जाते हैं। तो अगर आपको ब्वॉऔएज़ ट्रिप पर जाना है तो अभी से अपनी गर्लफ्रेंड के नखरे उठाना शुरु कर दें। उनकी हर बात पर हामी भर दें और जितना हो सके उनके नखरे उठाएं। हो सकता है कि आपसे खुश होकर वो खुशी-खुशी आपको ट्रिप पर जाने की इज़ाज़त दे दें।

3 – बनाएं ये बहाना

अगर आपको ब्वॉाएज़ ट्रिप पर जाने का कोई भी अच्छा बहाना नहीं सूझ रहा है तो आप उनसे ये भी कह सकते हैं कि शहर से बाहर आपके किसी करीबी रिश्ते दार की तबियत बहुत खराब है और आपको उनकी खैर-खबर लेने जाना ही पड़ेगा। फैमिली मैटर समझकर वो भी आपको ज्यादा नहीं टोकेंगीं।

तो इस तरह आप अपनी गर्लफ्रेंड को ब्वॉएज़ ट्रिप के लिए मना सकते हैं। लेकिन ये बात बिलकुन न भूलें कि लड़कियों से बड़ा जासूस और कोई नहीं हो सकता। कहीं ऐसा न हो कि ब्वॉबएज़ ट्रिप के चक्क र में आपको अपने रिलेशनशिप से ही हाथ धोना पड़ जाए।

Article Categories:
संबंध