ENG | HINDI

करीना के छोटे नवाब तैमूर को खाने मे पसंद है ये चीज़ !

तैमूर का पसंदीदा खाना

तैमूर का पसंदीदा खाना – बहुत जल्‍दी ही करीना कपूर खान फिल्‍म वीरे दी वेडिंग से कमबैक करने वाली हैं।

इस फिल्‍म से जुड़े एक इंटरव्‍यू के दौरान करीना ने अपने बेटे तैमूर और परिवार को लेकर कई खुलासे किए। करीना ने कहा कि उनके लिए उनका काम बहुत जरूरी है लेकिन इसके लिए वो अपने परिवार को नज़रअंदाज़ नहीं करती हैं।

करीना कहती हैं कि अब मेरा हर फैसला तैमूर को ध्‍यान में रखकर ही लिया जाता है। वह मेरी आत्‍मा, मेरा दिल सब कुछ है। मैं अपनी लाइफ में जो भी करूंगी वो तैमूर को ध्‍यान में रखकर ही करूंगी। मैं चाहती हूं कि ये बात मेरे परिवार, दोस्‍तों और मेरी टीम को भी पता हो।

करीना ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस बार तैमूर की पहली दीवाली होगी और इसे लेकर वो काफी उत्‍साहित भी हैं। तैमूर के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा तैमूर को खाने का बहुत शौक है और तैमूर का पसंदीदा खाना मिठाइयाँ  हैं। इस दीवाली पर तैमूर को ढेर सारे गिफ्ट्स मिलने वाले हैं। करीना कहती हैं कि उन्‍हें तैमूर ट्रेडिशनल आउटफिट में ज्‍यादा प्‍यारा लगता है।

तैमूर का जन्‍म साल 2016 में दिसंबर के महीने में हुआ था और करीना और सैफ का ये नन्‍हा सा बेटा बी टाउन के सबसे क्‍यूट बच्‍चों में से एक है। जन्‍म के बाद से ही सोशल मीडिया में तैमूर की तस्‍वीरें वायरल होती रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अभी से ही तैमूर को लोग काफी पसंद करने लगे हैं और उनके फैंस भी बन गए हैं।

अपने करियर के दौरान करीना को 6 फिल्‍मफेयर पुरस्‍कारों से नवाज़ा जा चुका है और अपनी आगामी फिल्‍म वीरे दी वेडिंग के बारे में करीना का कहना है कि इसकी शूटिंग बस अभी शुरु ही हुई है और ये फिल्‍म अगले साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।

फिल्‍मों के अलावा करीना अपने बेटे तैमूर को लेकर ज्‍यादा चर्चा में रहती हैं।

Don't Miss! random posts ..