ENG | HINDI

अजय देवगन के चक्कर में 45 साल की ये एक्ट्रेस रह गई कुंवारी !

तब्‍बू की शादी

तब्‍बू की शादी – हाल ही में दीवाली पर रिलीज़ हुई फिल्‍म गोलमाल अगेन में एक्‍ट्रेस तब्‍बू नज़र आईं हैं।

इस फिल्‍म में तब्‍बू ने एक तांत्रिक का रोल निभाया है। तब्‍बू की उम्र 45 साल हो चुकी है लेकिन फिर भी अभी तक उन्‍होंने शादी नहीं की है।

इस बारे में जब तब्‍बू से पूछा गया कि तो उन्‍होंने कुछ ऐसा जवाब दिया। तब्‍बू की शादी का सवाल पूछे जाने पर तब्‍बू ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि पूरी दुनिया को उनकी और सलमान की शादी की चिंता है। बता दें कि सलमान भी 51 साल के हो चुके हैं और अब तक कुंवारे हैं।

मीडिया में कई बार तब्‍बू के अफेयर की चर्चा हो चुकी है। अफेयर के बाद भी आज तब्‍बू सिंगल हैं, तब्‍बू की शादी नहीं हुई । कहा जाता है कि तब्‍बू साउथ के एक्‍टर नागार्जुन के साथ सीरियस रिलेशनशिप मे थीं। एक मूवी में साथ काम करते हुए नागार्जुन और तब्‍बू की मुलाकात हुई थी।

दोनों तकरीबन 15 साल तक रिश्‍ते में रहे किंतु दुर्भाग्‍यवश इन दोनों की शादी नहीं हो पाई। नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे। अमला अक्किनेनी से नागार्जुन ने दूसरी शादी की थी और वो तब्‍बू से तीसरी शादी नहीं करना चाहते थे। नागार्जुन तब्‍बू को अपनी पत्‍नी ही मानते थे।

लेकिन मीडिया के आगे तब्‍बू ने इस अफेयर का कोई जिक्र नहीं किया बल्कि उन्‍होंने अपने कुंवारे होने का जिम्‍मेदार अजय देवगन को ठहरा दिया। अपने एक इंटरव्‍यू में तब्‍बू ने कहा था कि मैं और अजय एकदूसरे को 25 साल से जानते हैं। मैं जब छोटी थी तब अजय मुझ पर नज़र रखते थे और किसी लड़के के साथ बात करती थी तो वो उसे पीट देते थे।

तब्‍बू ने कहा कि आज उनके सिंगल होने की वजह अजय देवगन ही हैं। अब अजय ने तो काजोल से शादी कर ली लेकिन उनके चक्‍कर में तब्‍बू अभी तक कुंवारी रह गईं।

Don't Miss! random posts ..