ENG | HINDI

इस एक्टर की वजह से 44 साल की तब्बू ने अब तक नहीं की शादी !

तब्बू और नागार्जुन

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने अपने दमदार अभिनय के दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. 44 साल की तब्बू ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उनका फिल्मी करियर बदस्तूर जारी है.

तब्बू का फिल्मी करियर अभी थमा नहीं है लेकिन 44 साल की उम्र में भी तब्बू अब तक कुवांरी ही हैं. तब्बू के शादी नहीं करने के पीछे एक अभिनेता को जिम्मेदार माना जाता है. कहा जाता है कि तब्बू ने इस अभिनेता की वजह से अब तक अपना घर नहीं बसाया.

तो चलिए नजर डालते हैं अभिनेत्री तब्बू की निजी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों पर.

14 साल की उम्र से फिल्मी करियर की शुरूआत

तब्बू का असली नाम तब्बसुम है.

तब्बू 80-90 के दशक की हिरोइन फराह नाज की छोटी बहन और शबाना आजमी की भतीजी हैं. कहा जाता है कि घर-परिवार का माहौल फिल्मी था इसलिए तब्बू बचपन से ही फिल्मों में काम करना चाहती थी.

तब्बू को फिल्मों में काम करने का मौका तब मिला जब उनकी उम्र महज 14 साल थी. 14 साल की उम्र में तब्बू ने फिल्म ‘हम नौजवान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसमें उन्होंने देवानंद की बेटी का किरदार निभाया था.

तब्बू ने तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है. उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.

tabbu1

एक्टर नागार्जुन से करती थीं मोहब्बत

44 साल की तब्बू ने अगर अब तक शादी नहीं कि तो उसकी वजह हैं साउथ के बड़े स्टार नागार्जुन.

तब्बू नागार्जुन को टूटकर प्यार करती थीं लेकिन दोनों की बदकिस्तमी तो देखिए, इनकी मोहब्बत को मंजिल ही नहीं मिल सकी.

कई फिल्मी मैग्जीन में छपी खबरों की मानें तो तब्बू नागार्जुन से बेइंतहा प्यार करती थीं. नागार्जुन के प्यार में तब्बू इस कदर पागल हो गई थीं कि उनके लिए वो मुंबई छोड़कर हैदराबाद में ही बस गईं.

tabbu-nagarjun

15 साल बाद हुआ दोनों ब्रेकअप

तब्बू और नागार्जुन के प्यार की कहानी 15 सालों को चलती रही. लेकिन आखिरकार एक दिन ऐसा भी आया जब दोनों को अलग होना पड़ा और ये रिश्ता टूट गया.

नागार्जुन का पहले से शादीशुदा होना इस रिश्ते में ब्रेकअप की वजह बना और वजह बने भी क्यों न. शादीशुदा होते हुए भी नागार्जुन ने तब्बू से रिश्ता जोड़ा.

यूं तो कहा जाता है कि नागार्जुन भी तब्बू से प्यार करते थे लेकिन अपनी बसी बसाई गृहस्थी और अपनी पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे. इसलिए वो तब्बू से न तो शादी कर सकें और ना उन्हें अपना सके.

tabbu-nagarjun1

ये है तब्बू और नागार्जुन की लव स्टोरी -भले ही तब्बू और नागार्जुन का रिश्ता खत्म हो गया लेकिन इस टूटे हुए रिश्ते का दर्द तब्बू आज भी सह रही हैं. वो आज भी अपने प्यार को भूला नहीं पाई हैं. शायद इसलिए 44 साल की होने के बावजूद वो सिंगल हैं और फिलहाल शादी करने का उनका कोई इरादा भी नहीं है.

Don't Miss! random posts ..