ENG | HINDI

बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट को डेट करे रहे है स्वामी ओम !

स्वामी ओम प्रियंका जग्गा को डेट कर रहे है

स्वामी ओम प्रियंका जग्गा को डेट कर रहे है – विवादित टेलीविज़न शो बिग-बॉस 10 तो कब से ख़त्म हो चूका है लेकिन उसके कंटेस्टेंट आज भी ख़बरों में है।

जी हाँ, टेलीविज़न के सबसे विवादित शो बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को लेकर इन दिनों ऐसी ही एक खबर आ रही है। हम बात कर रहे है सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम की। स्वामी ओम अपनी बदतमीजी के चलते इस शो से निकले गए थे। उसके बाद उनका क्या हुआ उसकी किसी को खबर नहीं थी।

लेकिन अब उनको लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि स्वामी ओम बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर रहे है।

जी हाँ लीडिंग वेबसाइट दैनिक भास्कर डॉट कॉम की माने तो स्वामी ओम प्रियंका जग्गा को डेट कर रहे है।

स्वामी ओम प्रियंका जग्गा को डेट कर रहे है

अभी पिछले दिनों स्वामी ओम का नया लुक इंटरनेट पर वायरल भी हुआ है, जो उन्होंने प्रियंका के कहने पर ही आपना मेकओवर किया है। इतना ही नहीं स्वामी ओम तो प्रियंका के घर में रह भी रहे है। स्वामी ओम प्रियंका जग्गा को डेट कर रहे है. ये ख़बरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम की बिग बॉस के घर में आपस में खूब बनती थी।

वे दोनों हमेशा एक-दूसरे का पक्ष लेते हुए दिखाई देते थे। लेकिन बिग बॉस के घर से निकले जाने के बाद दोनों पहली बार होली साथ में सेलिब्रेट करते हुए नज़र आये थे। लेकिन उस वक्त उनकी डेटिंग की कोई खबरें नही थी, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि स्वामी ओम प्रियंका जग्गा को डेट कर रहे है।

वहीं कुछ और ख़बरों की माने तो स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा टेलीविज़न के डांस शो नच बलिए के आठवें सीजन में साथ नज़र आ सकते है।

कहा जा रहा है कि नच बलिए-8 में आने के लिए स्वामी ओम ने मेकर्स को कई बार फ़ोन भी लगाया है।

हालाँकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में फिलहाल कुछ कहा नही जा सकता है।