ENG | HINDI

रितिक के साथ 4 साल तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हुई सुष्मिता सेन!

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

एक लंबे अरसे से पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन फिल्मों से गायब हैं. अपने फिल्मी करियर में सुष्मिता ने कई बडी हिट फिल्में दी थी जिनमें उनकी खूबसूरती के साथ साथ उनकी एक्टिंग को भी बेहद सराहा गया था.

मैं हूं ना, बीवी नंबर 1, मैंने प्यार क्यों किया, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जैसी फिल्‍में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी हिट्स में से एक हैं. लेकिन काफी समय से उन्हें बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं देखा गया है.

माना जा रहा है कि फिलहाल वह अपने बच्चों की देखभाल में व्यस्त हैं. आपको बता देंकि सुष्मिता अविवाहित हैं और उन्होंने दो बच्चे गोद ले रखे हैं, जिनके नाम हैं रिनी सेन और अलिशा सेन.

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

बीटाउन की रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता कुछ समय अपनी दोनों बेटियों के साथ बिताना चाहती हैं जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया है. लेकिन इन सब के चलते हाल ही में सुष्मिता एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

जी हाँ इस बार मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी किसी बॉलीवुड फिल्म या आइटम सॉन्‍ग के लिए नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रैंड रितिक भसान से ब्रेकअप होने के कारण चर्चा में हैं. सुष्मिता और रितिक पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. काफी लंबे समय से ये दोनों साथ भी रह रहे थे. लेकिन किसी अनबन के चलते हाल ही में इनका ब्रेकअप हो गया.

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता और रितिक के कुछ दोस्तों ने इस बात का खुलासा किया है और बताया कि पिछले 6 महीनों से रितिक और सुष्मिता साथ नहीं रह रहे थे लेकिन इस दौरान भी वो कई पार्टीज़ और बॉलीवुड इवेंट्स में साथ नज़र आ रहे थे.

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

अपने इस 4 साल के रिलेशनशिप में सुष्मिता और रितिक ने कई प्यार भरे लम्हे साथ बिताए थे. सुष्मिता ने इस बात का जिक्र अपने कई इंटरव्यू में भी किया था, यहां तक कि इन दोनों ने साथ में अलिशा और रिनी को गोद लिया था. अभी तक इस बात का कुछ खास पता नहीं चला है कि इन दोनों के ब्रेकअप का क्या कारण रहा है. लेकिन दोनों के करीबी दोस्तों का कहना है कि सुष्मिता और रितिक की कुछ समय से काफी लड़ाईयां चल रही थी जिसके कारण ही उन्होंने एक दूसरे के साथ रहना बंद कर दिया था.

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

आखिरी बार इन दोनों को एक दूसरे के साथ सागरिका घाट्गे और ज़हीर खान के वेडिंग रिसेप्‍शन पर देखा गया था. इस इवेंट को दोनों ने साथ में अटेंड किया था. आपको बता दें कि सुष्मिता ने ये वेडिंग रिसेप्‍शन रितिक के साथ ब्रेकअप के बाद अटेंड किया था. इस बात से एक चीज़ तो साबित होती है कि इन दोनों के फिर से एकसाथ होने की संभावना है.

बता दें, रितिक भसान और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज से 5 साल पहले एक पार्टी क्‍लब में मिले थे. रितिक कई नाइटक्लब्स के मालिक हैं और उनके मुंबई में कई बडे बिजनेस भी हैं. बताया जाता है कि मुंबई में अपनी पढाई पूरी करने के बाद रितिक कुछ समय के लिए यूएस शिफ्ट हो गए थे. रितिक के बॉलीवुड में कई बडे लोगों से भी दोस्ती है जैसे की अर्जुन कपूर और अभिषेक कपूर.

Don't Miss! random posts ..