बॉलीवुड

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने 10 लड़कों से प्यार किया लेकिन शादी किसीसे भी नहीं !

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन दो बच्चों की मां हैं. सुष्मिता अपनी गोद ली हुई दोनों बेटियों की सिंगल मदर बनकर काफी खुश हैं

41 साल की सुष्मिता से हर कोई बस एक ही सवाल करता है कि आखिर वो अब तक सिंगल क्यों है. लेकिन हर बार सुष्मिता इस बात को हंसी में उड़ा देती हैं.

ऐसा नहीं है कि सुष्मिता की ज़िंदगी में कोई मर्द नहीं आया. कहा जाता है कि सुष्मिता को 10 बार प्यार भी हुआ लेकिन बावजूद इसके उनके प्यार को मुकम्मल जहां नहीं मिल पाया.

आइए जानते हैं कि सुष्मिता का नाम किन-किन हस्तियों से जुड़ चुका है.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन –

1-विक्रम भट्ट

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ‘दस्तक’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसी फिल्म के दौरान सुष्मिता का नाम फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि सुष्मिता की वजह से ही विक्रम का अपनी पत्नी से तलाक भी हुआ था. लेकिन विक्रम के साथ सुष्मिता का रिश्ता भी जल्दी ही टूट गया.

2- संजय नारंग

सुष्मिता की जिंदगी में विक्रम भट्ट के बाद बिजनेसमैन संजय नारंग की एंट्री हुई. खबर तो यहां तक आई कि दोनों जल्द ही शादी करनेवाले हैं. लेकिन अचानक ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

3- रणदीप हुड्डा

जल्द ही सुष्मिता का नाम अभिनेता रणदीप हुड्डा से जुड़ा. हालांकि रणदीप उम्र से सुष्मिता से काफी छोटे थे लेकिन फिर भी दोनों का रिश्ता पूरे तीन साल तक चला. फिर दोनों की राहें अलग हो गई.

4- मुद्दसर अजीज

रणदीप के बाद फिल्म ‘दुल्हा मिल गया’ के निर्देशक मुद्दसर अजीज के साथ सुष्मिता के अफेयर की खबरें आईं. लेकिन ये रिश्ता भी कुछ दिनों तक ही चला.

5-  मानव मेनन

सुष्मिता के प्यार का सिलसिला यहीं नहीं थमा. कुछ दिनों के लिए सुष्मिता का नाम मानव मेनन के साथ भी जुड़ा. मानव ने सुष्मिता के साथ अपनी पहली एड फिल्म का निर्देशन किया था.

6- अनील अंबानी

सुष्मिता के हुस्न के जाल में फंसने से खुद को उद्योगपति अनिल अंबानी भी नहीं रोक पाए. दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने खूब सूर्खियां भी बटोरी. लेकिन टीना अंबीन के होते हुए इस रिश्ते को भी मंजिल कहां मिलनेवाली थी.

7- इम्तियाज खत्री

कहा जाता है कि पेशे से बिल्डर इम्तियाज खत्री को भी सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों तक डेट किया था. दोनों के अफेयर को देखकर लोगों को ऐसा लगा था कि दोनों शादी भी कर लेंगे लेकिन अफसोस ये हो न सका.

8- बंटी सचदेव

एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलानेवाले बंटी सचदेव के साथ भी सुष्मिता सेन ने इश्क फरमाया. लेकिन ये इश्क भी चंद दिनों का ही मेहमान निकला.

9- सबीर भाटिया

हॉटमेल के संस्थापक सबीर भाटिया के साथ भी सुष्मिता सेन के प्यार के किस्से मशहूर हो चुके हैं. लेकिन इस प्यार को भी मंजिल नसीब नहीं हो सकी.

10- वसीम अकरम

सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जुड़ा. दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. हालांकि दुनिया के सामने दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात से इंकार किया था.

भले ही सुष्मिता सेन को कई बार प्यार हो चुका है लेकिन शादी के सवाल पर हमेशा वो एक ही जवाब देती हैं कि वो अपनी मर्जी से सिंगल हैं और सिंगल होना उनके लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago