ENG | HINDI

सुशांत सिंह की न्यूयार्क की यह फोटो उठा रही है कई सवाल, उनके संग कौन है यह मिस्ट्री गर्ल!

सुशांत सिंह राजपूत न्यूयार्क में

सुशांत सिंह राजपूत न्यूयार्क में – सुशांत सिंह राजपूत फिर सुर्खियों में है परंतु इस बार उन्होंने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है। सुशांत फिलहाल न्यूयार्क में है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया जिसके बाद से ही उन पर सवाल उठने लगे।

उठे भी क्यों नहीं सुशांत ने आखिर लोगों को कन्फ्यूज जो कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत न्यूयार्क में –

हाल ही में सुशांत के न्यूयार्क की सड़कों पर खीचीं अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। बात यहां तक तो ठीक है परंतु उनकी इस फोटो में किसी लड़की ने उनका हाथ थामा हुआ है। यह हाथ किस लड़की का यह न तो उन्होंने पोस्ट में बताया न ही ये मिस्ट्री गर्ल पहचान में आ रही हैं।

इसके अलावा सुशांत ने इस फोटो के कैप्सन में लिखा- ‘ब्रेकफास्ट विद माई पर्सनल मुराद ओसमान…!!’

उनके फैन ट्वीटर पर उनसे कई सावाल पूछ रहे हैं। परंतु ज्यादातर को यकीन है कि यह क्रीति सोनम है। क्रीति और सुशांत फिल्म ‘राबता’ में एक साथ नजर आए थे। उसके बाद से दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत न्यूयार्क में – 

सुशांत की अगली फिल्म ‘ड्राइव’ है जिसे करन जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में जैकलिन फर्नानडिस उनके साथ नजर आएंगी।

सुशांत न्यूयार्क में एक अवार्ड शॉ में शामिल होने गए हुए हैं। शॉ में शामिल होने के अलावा सुशांत सिंह दिन के समय में करन वाही के साथ न्यूयार्क की शैर करते हुए भी नजर आए। स्टेच्यू ऑफ लीबर्टी के पास की दोनों ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

करन के अपने पोस्ट में लिखा- कोई परवाह नहीं आप दुनिया के किसी कोने में जाएं। हम यह करते हैं चाहे ताजमहल हो या फिर स्टेच्यू ऑफ लीबर्टी। दोनों ताजमहल की तरह ही स्ट्रेच्यू की चोटी को हाथ से पकड़ने के अंदाज में फोटो क्लिक करवाई।

सुशांत सिंह राजपूत न्यूयार्क में – सुशांत की मस्ती के पीछे छुपे उस सवाल पर सभी को उनके जवाब का इंतजार है। अब सुशांत कब तक इस लड़की को मिस्ट्री बनाए रखते हैं।

Don't Miss! random posts ..