ENG | HINDI

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे कर रही हैं इस शख्स को डेट !

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का प्यार परवान चढ़ा. इस सीरियल में इन दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री को ना सिर्फ दर्शकों ने खूब पसंद किया था बल्कि सीरियल को पॉप्युलर बनाने में भी इस जोड़ी का योगदान रहा है.

हालांकि बाद में सुशांत सिंह से छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की ओर रुख किया. लेकिन दोनों के प्यार का ये सिलसिला यूं ही चलता रहा. दोनों कई मौकों पर साथ-साथ भी नजर आते थे.

करीब 6 साल तक सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2016 में इस मशहूर जोड़ी का ब्रेकअप हो गया. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की खबर से हर कोई हैरान रह गया था.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे – 

ब्रेकअप के बाद कृति सेनन को डेट करने लगे सुशांत

बताया जाता है कि अंकिता से ब्रेकअप करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और कृति सेनन के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से सुशांत काफी सुर्खियों में भी रहे. कहा जा रहा था कि सुशांत कृति को डेट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि फिल्म ‘रूतबा’ की शूटिंग के दौरान सुशांत और उनकी को-स्टार कृति सेनन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी और दोनों के अफेयर की खबरें हर तरफ सुर्खियां बटोरने लगी.

अंकिता की जिंदगी में भी आ गया है कोई

खबरों की मानें तो सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता का काफी बुरा हाल हो गया था. सुशांत से अलग होने के गम में अंकिता टूट सी गई थीं लेकिन अब लगता है कि अंकिता भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं.

बताया जा रहा है कि अंकिता की जिंदगी में अब किसी खास शख्स की एंट्री हो गई है. सूत्रों की मानें तो अंकिता बिजनेसमैन विकास जैन ऊर्फ विकी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

विकास जैन बॉक्स ऑफिस क्रिकेट लीग टीम ‘मुंबई टाइगर्स’ के मालिक है और कई सालों से अंकिता के अच्छे दोस्त भी हैं. लेकिन अब दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील होती नजर आ रही है.

इन दिनों अंकिता और विकास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले विकास और टीया बाजपेयी के लिंकअप की खबरें सुनने को मिली थीं. बताया जाता है कि होली पार्टी के दौरान अंकिता और विकी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और वो एक-दूसरे के करीब आने लगे.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप के बाद अंकिता ने काफी समय तक सुशांत के वापस लौट आने का इंतजार किया लेकिन सुशांत अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में इतना आगे निकल चुके हैं कि अंकिता के पास लौटकर आना अब उनके लिए मुमकिन नहीं है ऐसे में सबकुछ भुलाकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने में ही अंकिता की भलाई है.

Don't Miss! random posts ..