ENG | HINDI

ये हैं बॉलीवुड सुपरस्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

अक्सर, हिंसक प्रशंसकों से बचाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटी को बॉडीगार्ड की जरूरत होती है। जो परछाई की तरह उन्हें सुरक्षा देते हैं।

आमतौर पर सुपरस्टार के साथ 3 या 4 बॉडीगार्ड रहते हैं मगर इस लेख में उन हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड की बात हो रही है जो हमेशा सुपरस्टार के साथ स्पॉर्ट हुए हैं।

फिर तस्वीरों में देखते हैं उन स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड को।।

स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

1 – सलमान ख़ान- शेरा

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम, हर किसी ने सुना होगा। इनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है यह सलमान खान को पिछले 18 सालों से सुरक्षा दे रहे हैं और सलमान खान के लिए एक फैमिली मेम्बर की तरह भी हैं। सलमान के साथ वफादारी निभाते हुए शेरा की टाइगर सिक्योरिटी नाम की एक कंपनी भी है। साथ-ही-साथ शेरा बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर बॉडीगार्ड भी हैं।

स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

2 – अमिताभ बच्चन- जितेन्द्र शिंदे

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सुरक्षा में कई गार्ड तैनात हैं। मगर, अमिताभ के सबसे करीबी जितेंद्र शिंदे ही दिखते हैं। जिन्हें सफारी सूट, क्लीन शेव के साथ अक्सर अमिताभ के लिए रास्ता बनाते हुए ही देखा गया है।

स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

3 – शाह रुख ख़ान- रवि सिंह

शाह रुख ख़ान को सुरक्षित करने की जिम्मेदारी रवि सिंह की है जो शाह रुख को मीडिया की भीड़ और फैन्स की भीड़ से बचाते हुए दिख जाते हैं।

स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

4 – आमिर ख़ान- युवराज घोरपड़े

आमिर ख़ान के साथ हमेशा साये की तरह रहने वाले युवराज घोरपड़े एक हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड है। जो आमिर के साथ हर शूटिंग शेड्यूल में दिख जाते हैं। गौरतलब है कि युवराज से पहले आमिर को सुरक्षा रॉनित रॉय दिया करते थे।

स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

5 – अक्षय कुमार –श्रेयस ठेले

श्रेयस ठेले अक्षय कुमार के खास बॉडीगार्ड हैं जो श्री नाम से जाने भी जाते हैं। श्रेयस न सिर्फ अक्षय को सुरक्षा देते हैं बल्कि उनके बेटे को भी सिक्योरिटी देते हैं।

स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड

ये है स्टार्स के हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड – इस तरह सलमान ख़ान से अमिताभ बच्चन व शाह रुख ख़ान से आमिर और अक्षय कुमार तक की सुरक्षा का जिम्मा उनके गार्ड पर है जोकि सिर्फ गार्ड नहीं बल्कि हाईप्रोफाइल बॉडीगार्ड भी हैं ।