ENG | HINDI

सन्नी लियोन की अपने पति डेनियल के साथ की ये 10 ऐसी तस्वीर जो आपको जरुर देखनी चाहिए

सन्नी लियोन पति डेनियल के साथ

सन्नी लियोन पति डेनियल के साथ – पार्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री के रुप में पहचान बनाने वाली सन्नी लियोन के दिवानों की कमी नहीं है।

सन्नी लियोन ने बहुत ही कम समय में अपने चाहने वालों की लिस्ट को बढ़ा लिया। सन्नी लियोन की फैन फ्लोविंग बहुत है। हर कोई उनके जीवन से जुड़ी छोटी छोटी जानकारी को जानना चाहता है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो हम आपको इस हॉट कपल की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे आपको जरुर देखना चाहिए।

सन्नी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर बॉलीवुड के बेस्ट और हॉट कपलों में से एक है।

सन्नी की खास बात यह होती है कि हर मौके सन्नी लियोन पति डेनियल के साथ नजर आते हैं। दोनों को कितना एक दूसरे के प्रति प्यार है वह यह 10 तस्वरी बताने के लिए काफी है।

सन्नी लियोन पति डेनियल के साथ –

1 – स्पॉट पर जिस तरह से दोनों एक दूसरे को हग कर रहे हैं उससे समझा जा सकता है कि छोटी खुशियों पर भी दोनों एक दूसरे के साथ होते हैं।

2 – इस फोटो को देखकर आपको समझ आ जाएगा कि दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करने में पीछे नहीं हटते। जहां भी मौका मिलता है खुशियां बांटते रहते हैं।

3 – इस फोटो में सन्नी डेनियल को केक खिला रही है।

4 – डेनियल सन्नी को लेकर कितने प्रोटेक्टिव है इसको समझने में आपको देर नहीं लगी होगी। उनके सुरक्षागार्ड पीछे हैं और खुद डेनियल सन्नी को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। ऐसा प्रोटेक्टिव पार्टनर की ख्वाहिश हर महिला को होती है।

5 – पब्लिक प्लेटफार्म पर भी दोनों मस्ती के अंदाज में रहते हैं।

6 – सन्नी सिर्फ टीवी स्क्रीन पर ही रोमांस नहीं करती बल्कि अपने पति के साथ भी वह रोमांस करने में एक्टिव रहती हैं। अकसर उन्हें रोमांस करते हुए देखा जा सकता है।

7 – इसलिए सन्नी-डेनियल को सभी एक साथ देखना चाहते हैं।

8 – इस फोटों को देखने के बाद शायद ही कुछ कहने की जरुरत पड़े कि सन्नी अपने पति से कितना प्रेम करती है।

9 – सन्नी अपने पति सन्नी डेनियल के साथ सेल्फी लेती हुई।

10 – यह आखरी फोटो उनके रोमांस को बनाते के लिए काफी। अपनी व्यस्थ समय में भी एक दूसरे के लिए कुछ पल निकाल पाना मुश्किल होता हैं ऐसे ये हॉट कपल कैंडलाइट डिनर के लिए समय निकाल रहे हैं। यह वाकई दोनों का एक दूसरे के प्रति प्रेम ही है।

सन्नी लियोन पति डेनियल के साथ की ऐसी कई तस्वीरें है जो दोनों के रिश्तों की गहराई को बताने के लिए काफी है। शायद इन्हीं कारणों से सोशल मीडिया पर सन्नी और डेनियर पॉपुलर स्टार कपलों में गिने जाते हैं।