ENG | HINDI

वीडियो में देखिये किसने कहा सनी लियोनी को -“तुम जैसी औरतें मर्दों के बिना नहीं रह सकती!”

Sunny Leone In One Night Stand

22 अप्रैल को रिलीज हो रही फ़िल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ में सनी लियोनी से बोला गया है कि तुम जैसी औरतें मर्दों के बिना नहीं रह सकती.

लेकिन इस तरह का संवाद क्या सनी को सुनना चाहिए था?

या कहा जा सकता है कि उनको हिंदी का यह अनुवाद समझ ही नहीं आया हो.

लेकिन अगर संवाद को छोड़ दें तो एक बार फिर से सनी लियोनी अपना बोल्ड और हॉट अंदाज लेकर फ़िल्मी पर्दे पर आ रही हैं. सनी लियोनी की रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ का टीजर जारी हो चुका है. सनी लियोनी की अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म के टीजर में भी गरमागर्म और बोल्ड दृश्यों की भरमार है. सनी ने अपने प्रशंसकों से वादा किया है कि इस फिल्म में वह अपने अभिनय से निराश नहीं करेंगी. इसके अलावा सनी ने ट्वीट पर भी अपने आने वाली फिल्म का टीजर जारी किया.  सनी इस फिल्म में तनुज वीरवानी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

अपनी हॉट अदाकारी के लिए मशहूर सनी लियोनी इस फिल्म में भी कई सेक्स सीन करती नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर ही आप समझ जायेंगे कि फिल्म के अन्दर सनी किस तरह से कहर बरपाने वाली हैं. लेकिन फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सनी लियोनी अच्छी अदाकारी से भी सबका मनोरंजन करने वाली हैं.

ज्ञात ही कि कुछ ही दिन पहले सनी लियोनी से जुड़़ी हुई एक खबर आ रही थी कि उन्होंने एक पत्रकार को थप्पड़ मारा है. सनी को इस पत्रकार का सवाल अच्छा नहीं लगा था जिसमें उसने सनी से एक रात का इनका चार्ज पूछा था. लेकिन बाद में इस बात का खंडन इनके पति ने किया है. लेकिन अगर यह बात सच है तो सनी एक तरफ सबका मुंह बंद करती हैं वहीँ दूसरी तरफ फिल्मों में प्रयोग हो रहे संवादों पर शायद बिलकुल ध्यान नहीं दे रही हैं.

तो आइये देखते हैं सनी लियोनी की आने वाली फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ का एक लुक…

Don't Miss! random posts ..