ENG | HINDI

सनी लिओनी का हॉट योगा विडियो जिसे देखकर आप योगा करने पर मजबूर हो जायेंगे ! 

सनी लिओनी का हॉट योगा विडियो

सनी लिओनी का हॉट योगा विडियो – पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लिओनी आये दिन मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक छाई रहती है।

आपको बता दें कि सनी लिओनी इंटरनेट पर धूम मचाने वाली सेलेब्रिटी है, क्योंकि पूरा इंडिया इनके पीछे पागल है।

पिछले दिनों खबरे आई थी की भारत में सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी में सनी लिओनी सबसे ऊपर थी यानि इसका मतलब यही है कि सनी कुछ भी करे वो वायरल हो जाता है।

उनका नाम सुनते ही सबका दिमाग हिल जाता है। कुछ ऐसा ही अभी हाल ही में देखने को मिल रहा है, दरअसल सनी लिओनी का हॉट योगा विडियो खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि आजकल सभी लोगो को योगा करने का भूत सवार है, खासकर सेलेब्रिटी तो आये दिन अपने योग वाले विडियो इन्टरनेट पर अपलोड करते रहते है।

दरअसल योगा एक ऐसी एक्सरसाइज है जो सबसे आसान होने के साथ-साथ आपको कम समय में अच्छे रिजल्ट्स भी देती है।

इन दिनों सनी लिओनी भी योगा कर रही है और योग के जरिये लोगो को फिटनेस के फंडे सिखा रही है।

अभी पिछले दिनों ही सनी ने ‘सुपर हॉट सनी मोर्निंग्स’ नाम से सनी लिओनी का हॉट योगा विडियो लांच हुआ है। इस विडियो में सनी योगा करती हुई दिखाई दे रही है और साथ में बता भी रही है कि किस तरह योगा किया जाता है।

सनी इस विडियो में सुपर हॉट लग रही है वहीं इस योगा विडियो के लांच होते ही इसने हलचल मचा दी है। उनका ये योग विडियो जब से इंटरनेट पर आया है तब से उसे लाखों लोग देख चुके है और ये विडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है।

आजकल सेलेब्रिटी को अपने फिटनेस पर खासा ध्यान देना पड़ता है क्योंकि इन लोगो को दिनभर काम भी करना पड़ता है और ट्रेवल भी करना पड़ता है, ऐसे में योगा सबसे सिंपल वर्कआउट होता है जिसको कही भी किया जा सकता है।

तो आप भी देखिये सनी लिओनी का हॉट योगा अवतार, हो सकता है आप भी सनी से इंस्पायर होकर योगा करना शुरू कर दे.

सनी लिओनी का हॉट योगा विडियो –

https://www.youtube.com/watch?v=4rVMfxQ7TPs