ENG | HINDI

आखिरकार सनी लियोनी को मिल ही गया खान, जिसके साथ वो करेंगी रोमांस !

सनी लियोनी और अरबाज़ खान

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड बेबी डॉल सनी लियोनी को मिल गया है नया हीरो और वो हीरो बॉलीवुड के खानों में एक है.

सनी लियोनी जिसके साथ जल्द ही ऑन स्क्रिन रोमांस करती नज़र आएंगी.

वो अभिनेता कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के भाई अरबाज़ खान हैं, जिसके साथ फिल्म “तेरा इंतज़ार” में रोमांस करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं ये बेबी डॉल. सनी की मानें तो यह एक बेहद रोमांटिक फिल्म है और वो अरबाज़ के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं.

सनी लियोनी और अरबाज़ खान की ये जोड़ी जरूर जमेगी.

डायरेक्टर राजीव वालिया की इस फिल्म की शूटिंग कच्छ के रण में की जाएगी, जहां सनी लियोनी और अरबाज़ खान रोमांस करते नज़र आएंगे. कच्छ के अलावा विदेश में भी शूटिंग की जानी है. सनी के लिए वैसे दोहरी खुशी की खबर है क्योंकि एक ओर जहां सनी की फिल्म “तेरा इंतज़ार” की शूटिंग अगस्त में शुरू होनेवाली है तो वहीं उनकी एक और फिल्म “बेईमान लव” अगस्त महीने में ही रिलीज होगी, जिसमें सनी का एक अलग अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा…

खबर यह है कि अरबाज़ खान ने फिल्म “तेरा इंतज़ार” में सनी के साथ काम करने के लिए पहले ही हामी भर दी है.

बस फिर किस बात की देरी थी, जैसे ही सनी लियोनी को इस बात का पता चला उन्होने भी अरबाज़ के साथ ऑन स्क्रिन रोमांस के लिए फौरन हां कर दी ।

हालांकि इससे पहले भी सनी लियोनी ने कई एक्टर्स के साथ ऑन स्क्रिन रोमांस किया है और अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज़ से करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं. पर बॉलीवुड के किसी भी खान के साथ अब तक सनी लियोनी को ऑन स्क्रिन रोमांस करने का मौका नहीं मिला है…

हालांकि सनी लियोनी के लिए यह पहला मौका है, जब उन्हे बॉलीवुड के किसी खान के साथ काम करने मौका मिला है.

इसी के साथ फिल्मों में सनी लियोनी की मेहनत और लगन को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो दिन दूर नहीं जब सनी लियोनी बॉलीवुड के बडे स्टार्स खान और कुमार के साथ काम करती नज़र आएंगी.

फिलहाल हम चाहते है कि सनी लियोनी और अरबाज़ खान की तेरा इंतज़ार सफल रहे.

Don't Miss! random posts ..