ENG | HINDI

सनी लिओनी को इस काम के लिए मिला 4 करोड़ का आफर!

सनी लियोनी का लाइव परफॉर्मेंस

सनी लियोनी का लाइव परफॉर्मेंस – पोर्न फिल्मों में अपने जलवे दिखाने के बाद सनी लिओनी बॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रही है।

वैसे तो इन दिनों सनी की कोई फिल्म नहीं आ रही है लेकिन फिर भी सनी खबरों में है।

दरअसल सनी को 4 करोड़ का ऑफर मिला है।

आपको बता दे की सनी लेओनी क्रिसमस और न्यू ईयर में कुछ ऐसा करने वाली हैं जिसके बदले उन्हें करोड़ों रुपए दिए जा रहे हैं। खबर है कि शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म रईस के लैला ओ लैला गाने को लाइव परफॉर्म करने के लिए सनी लियोनी को इतनी बड़ी रकम ऑफर की गई है।

इस फिल्म का ट्रैलर पिछले दिनों लांच किया गया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सनी फेमस गाना लैला मैं लैला पर ठुमके लगाती नजर आएंगी। बताया जा रहा हैं कि एक-एक करके फिल्म के सभी गाने रिलीज कर दिए जायेंगे। लेकिन, सनी लियोनी का यह आइटम सांग आपको सिनेमा हॉल में ही देखने को मिलेगा। लेकिन अगर शाहरुख़ खान ने मंजूरी दे दी तो उससे पहले लोग सनी को इस सांग पर ठुमके लगाते देख सकते हैं।

मुंबई के एक फाइव स्टार होटल ने उन्हें क्रिसमस और न्यू ईयर फेस्टिवल को ध्यान में रखते हुए सनी लियोनी का लाइव परफॉर्मेंस के लिए 4 करोड़ रुपए का ऑफर दिया हैं, ताकि वह ‘लैला ओ लैला’ गाने का लाइव परफॉमेंस उनके होटल में फेस्टिवल के दौरान दर्शकों के लिए करें।लाइव परफॉमेंस, हर फेस्टिव पार्टी का अहम हिस्सा माना जाता है, इसलिए होटल के आयोजक चाहते हैं कि सनी लियोनी लाइव परफॉर्म करें।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि सनी ने ये ऑफर कबूल किया है या नहीं।

जब से ट्रेलर लॉन्च हुआ है तब से आयोजक इस गाने को एक हिट पार्टी सॉन्ग मानते हैं और सनी लियोनी का लाइव परफॉर्मेंस से दर्शकों में हिट रही हैं। अब दर्शक फिल्म के इस गाने पर झूमने को तैयार हैं।

वैसे आपको बता दें कि 1980 में यह पॉपुलर सांग फिल्म ‘कुर्बानी’ में जीनत अमान पर फिल्माया गया था। अब डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने इसे अपनी फिल्म ‘रईस’ में रीमिक्स कराया है।

ये फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।

Don't Miss! random posts ..