ENG | HINDI

क्या आपने कभी देखा है सनी देओल की पत्नी को? ऐसी दिखती है वो !

सनी देओल की पत्नी

सनी देओल की पत्नी – बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के लाइफ पार्टनर्स हो, या  बच्चे आज के टाइम में मीडिया से नही बच पाते ।

आए दिन बाॅलीवुड एक्टर – एक्टर्स अपनी फैमिली के साथ कहाँ घूमने गए। उनके बच्चे कौन से स्कूल में पढते है। उनके बच्चों को क्या  पसंद है। यहां तक कि उनका फेवरिट  कलर तक मीडिया जानती है। लेकिन बाॅलीवुड में एक परिवार ऐसा भी है जिनकी फैमली कैमरे पर कभी आती ही नहीं । और लगभग मीडिया में किसी के पास उनकी तस्वीरें नही है।

हालांकि ट्विटर पर उनके फैन क्लब के पास जरुर एक दो फोटो है वो भी कई साल पुरानी।

सनी देओल की पत्नी

अब आप सोच  रहेंगे हम किस की बात कर रहे हैं? हम बात कर रहे देओल फैमली के उन लोगों की जो अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए। अपने ढाई किलो से हैंडपंप उखाङने वाले सनी देओल की पत्नी आजतक मीडिया के सामने नही आई । वैसे उनके मीडिया में न आने का कारण सनी देओल है। सनी देओल ने शुरुआत से अपनी पत्नी और बच्चों को ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध से दूर रखा है। जिस वजह से कई लोग तो सनी देओल की पत्नी का नाम तक नहीं जानते। और कुछ लोगो ने तो किसी फेक लङकी को ही सनी देओल की पत्नी बता दिया था ।

सनी देओल की पत्नी का नाम पूजा देओल है ।

सनी देओल की पत्नी की महज एक दो तस्वीरें ट्विटर पर उनके फैन क्लब के पास है। जिनमें से एक बहुत पुरानी है जब सनी देओल पूजा देओल से शादी की थी। सनी देओल एक्टर धर्मेंद्र के बेटे है एक्टर  80 के दशक के सुपरस्टार थे लेकिन उन्होंने भी कभी अपनी पहली पत्नी और सनी देओल की माँ की तस्वीरें शेयर नही की । और न ही कभी मीडिया के सामने वो आई।

सनी देओल की पत्नी

धर्मेन्द्र ने दूसरी शादी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से की, जिनकी लाइफ किसी से छुपी हुई नही है।

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की दोनो बेटियां भी अपनी फैमली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। लेकिन बाॅबी देओल और सनी देओल अपनी पत्नियों को मीडिया के सामने नही लेकर आते जबकि दोनो की ही पत्नियाँ काफी खूबसूरत है। बाॅबी देओल की वाइफ को मीडिया ने फिर भी एक  दो पार्टियों में स्पॉट किया है। लेकिन सनी देओल की वाइफ पूजा देओल बाॅलीवुड की किसी पार्टी में भी आजतक नजर नही आई।

सनी देओल ने सिर्फ अपनी वाइफ को ही नहीं बल्कि अपने बच्चों को भी मीडिया से दूर रखा है ।

हाल ही में सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल को लान्च करने का ऐलान किया है। जब पहली बार करण देओल मीडिया के सामने आए। करण के अलावा सनी देओल और पूजा देओल का एक और बेटा है जिसका नाम राजवीर है। वो भी अपने भाई करण की तरह काफी हैंडसम है। राजवीर अभी मीडिया  से दूर अपनी पढाई पर  ध्यान लगा रहे हैं। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि करण के बाॅलीवुड में एक अच्छे डेब्यू के बाद सनी देओल राजवीर को भी लान्च करेंगे।