ENG | HINDI

सनी देओल की एक दीवानी ने सरेआम की उनके साथ ऐसी हरकत…!

सनी देओल की दीवानी

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल 60 साल के हो चुके हैं और इन दिनों अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं.

लेकिन सनी देओल के लिए उनके फैन्स की दीवानगी बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. खासकर उनकी महिला फैन्स सनी देओल की दीवानी हैं.

पर्दे पर भले ही सनी देओल की इमेज एक एक्शन हीरो की है लेकिन वो रोमांस के मामले में अपने पिता धर्मेंद्र से दो कदम आगे ही हैं. तभी तो शादीशुदा होने के बावजूद भी सनी का अमृता सिंह, डिंपल कपाड़िया और रविना टंडन जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों से जबरदस्त अफेयर रह चुका है.

सनी देओल के लिए उनकी एक महिला फैन की दीवानगी का आलम हाल ही में देखने को मिला जब सरेआम सनी देओल की दीवानी ऐसी हरकत कर दी कि सनी पाजी शर्म से पानी-पानी हो गए.

सनी देओल की दीवानी ने उन्हें सरेआम किया प्रपोज

जी हां, स्वभाव से शर्मिले सनी देओल के सामने उस समय अजीब सी स्थिति पैदा हो गई जब इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस पॉप्पी जब्बल ने हाल ही में सनी को खुलेआम सबकी मौजूदगी में घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज कर दिया.

आपको बता दें कि ये वाकया उस वक्त का है जब सनी देओल प्रो रेसलिंग लीग में हिस्सा ले रही अपनी टीम पंजाब रॉयल्स का हौसला बढ़ाने के लिए जयपुर में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे.

इस खास इवेंट में मौजूद एंकर और अभिनेत्री पॉप्पी जब्बल की नजरें जैसी ही सनी देओल पर पड़ी. वो उन्हें देखते ही खुशी से झूम उठीं और वो सनी के पास जाने से खुद को रोक ना सकीं.

पॉप्पी ने किसी की भी परवाह ना करते हुए सनी देओल से अपना हाल-ए-दिल बयान कर दिया. पॉप्पी ने एकदम फिल्मी स्टाइल में घुटनों के बल बैठकर अपने दिल की बात कहते हुए उन्हें प्रपोज कर दिया.

हालांकि पॉप्पी की इस हरकत को देख पहले तो सनी पाजी शर्मा गए लेकिन फिर उन्होंने बेहद ही सम्मानजनक तरीके से पॉप्पी जब्बल को गले से लगाया.

आपको बता दें कि पॉप्पी जब्बल ने एक वेबसीरीज में सनी देओल की फैन होने का किरदार भी निभाया था, जिसमें पॉप्पी जब्बल पर उनके परिवार द्वारा उसकी इच्छा के खिलाफ जाकर शादी करने का दबाव बनाया जाता है.

गौरतलब है कि भले ही सनी देओल इन दिनों पर्दे पर ज्यादा नजर नहीं आते हैं लेकिन उनकी इस फैन की दीवानगी को देखकर तो आप यह जान ही गए होंगे कि सनी देओल की फैन फॉलोविंग आज भी उसी तरह बरकरार है जैसे पहले हुआ करती थी.

Don't Miss! random posts ..