ENG | HINDI

एक समय था जब सनी देओल को ‘छोटे पापा’ कहकर बुलाने लगी थी ट्विंकल खन्ना !

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

अभी हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर कुछ ऐसी खबर छपी है जो बॉलीवुड के कई गड़े मुर्दे उखाड़ती है।

जी हाँ न्यूज़ वेबसाइट ने  एक खबर छापी है जिसमें सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव-स्टोरी की बात कही गई है।

दरअसल सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी नब्बे के दशक में काफी सुर्ख़ियों में हुआ करती थी। कहा जाता है कि अपने पहले प्यार अमृता सिंह से अलग होने के बाद सनी देओल की लाइफ में डिंपल कपाड़िया की एंट्री हुई थी।

ख़बरें तो यहाँ तक थी की सनी ने डिंपल को अपनी बीवी जैसा दर्जा दे रखा था। कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी। सिर्फ इतना ही नहीं सनी और डिंपल जब एक-दूसरे को डेट करे रहे थे तब डिंपल की बेटियां ट्विंकल और रिंकी सनी को ‘छोटे पापा’ कहकर बुलाया करती थी।

ये बात 1982 की है, उस समय डिंपल और राजेश खन्ना का तलाक हुआ ही था।

डिंपल को सहारे की जरुरत थी और सनी का भी अमृता से ब्रेकअप हुआ था जिससे सनी भी अकेले पड़ गए थे।

ऐसे में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लिव-इन में रहने लगे थे। हालाँकि सनी देओल उस समय शादीशुदा थे और उनकी पत्नी पूजा भी मुंबई में ही रहती थी। लेकिन सनी डिंपल के साथ रहते थे। सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने अपनी लव लाइफ को काफी दिनों तक लोगों से छुपाकर रखा था।

आपको बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की रिलेशनशिप करीब 11 सालों तक रही फिर दोनों का ब्रेकअप तब हुआ जब सनी की जिंदगी में रवीना टंडन की एंट्री हुई। बताया जाता है कि रवीना और सनी दोनों की पहली मुलाकात फिल्म जिद्दी के सेट पर हुई थी। हालाँकि रवीना और सनी का अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

Don't Miss! random posts ..