ENG | HINDI

इस एक्टर के साथ अपने फिल्मी करियर का आगाज करेंगी शाहरुख की लाड़ली बेटी सुहाना !

शाहरुख की बेटी सुहाना का डेब्यू

शाहरुख की बेटी सुहाना का डेब्यू – बॉलीवुड के किंग खान का बेटा आर्यन और बेटी सुहाना दोनों ही अब बड़े हो चुके हैं और बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है.

हालांकि शाहरुख खान भी कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उनके लाड़ली बेटी सुहाना भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं.

अब लगता है कि शाहरुख की बेटी सुहाना का डेब्यू अब जल्दी ही होनेवाला है.

खबर है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर का आगाज कर सकती हैं.

अजी बात शाहरुख की बेटी के फिल्मी करियर को शुरू करने की है, ऐसे में जाहिर है कि वो किसी अच्छे एक्टर के साथ ही अपना करियर शुरू करना चाहेंगी. लेकिन सुहाना किस एक्टर के साथ अपने फिल्मी करियर की उड़ान भरनेवाली हैं

चलिए ये हम आपको बताते हैं शाहरुख की बेटी सुहाना का डेब्यू किसके साथ होगा.

शाहरुख की बेटी सुहाना का डेब्यू सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ होगा 

एक मशहूर वेबसाइट की खबर के मुताबिक शाहरुख के बेस्ट फ्रेंड और फिल्म मेकर करण जौहर सुहाना को बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लॉन्च करने की सोच रहे हैं.

दरअसल किंग खान की बेटी सुहाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के घर के बाहर एक साथ स्पॉट किए गए. दोनों को एक साथ देखकर ये चर्चा होने लगी है कि अगले साल इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर भी देखा जा सकता है.

अब अकेले ही आउटिंग करने लगी हैं सुहाना

आपको बता दें कि 17 साल की सुहाना पिछले कई दिनों से ज्यादा एक्टिव नजर आ रही हैं. पहले जहां वो अपने मम्मी पापा के बगैर कहीं नहीं जाती थीं, अब वही सुहाना अकेले ही कई इवेंट्स अटेंड कर रही हैं.

कुछ दिन पहले ही सुहाना अपने मम्मी पापा के बगैर आईपीएल मैच देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गई थी और अब करण जौहर के घर भी वो अकेले ही पहुंची.

हालांकि शाहरुख ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सुहाना का एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वो अपने स्कूल प्ले में एक्टिंग करती हुई नजर आ रही थीं.

सुहाना की इन एक्टिविटीज को देखकर तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया भट्ट के बाद अब करण जौहर सुहाना के रुप में बॉलीवुड को एक नई एक्ट्रेस देने की तैयारी कर रहे हैं.

इस तरह से शाहरुख की बेटी सुहाना का डेब्यू सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ होगा – ये दिलचस्प होगा कि सुहाना के बालीवुड डेब्यू को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होती है लेकिन चर्चा तो इसी बात की हो रही है कि उनके करियर का आगाज सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ होगा.

Don't Miss! random posts ..