ENG | HINDI

आश्चर्यजनक चमत्कार विडियो में देखिये बाल गोपाल श्री कृष्ण की मूर्ति को दूध पीते हुए!

krishna

भगवान है या नहीं इस बात पर समय समय पर लोगों में बहस होती रहती है.

भगवान में श्रद्धा रखने वाले लोग हर बात को भगवान से जोड़ते है और नास्तिक लोग हर बात में भगवान् के ना होने का तर्क देते है.

अब भगवान् है या नहीं इसका फैसला करने वाले हम कौन होते है.

लेकिन हाँ समय समय पर ऐसे कुछ चमत्कार ज़रूर होते है जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते है कि ये आँखों का धोखा है या फिर सही में कोई चमत्कार.

वैसे तो हमारे देश में एक से एक अनोखे और चमत्कारिक मंदिर है लेकिन आज के समय में कोई चमत्कार हो तो उसकी बात ही अलग होती है.

मूर्तियों के दूध पीने की घटना इसी प्रकार का एक चमत्कार है. सबसे पहले इस तरह का चमत्कार 90 के दशक में देखने को मिला था जब पूरे भारत में जगह जगह से खबर आई थी कि भगवन शिव दूध पी रहे है.

अब वो अफवाह थी या सच ये तो पता नहीं. मानने वाले आज भी कहते है कि वो एक चमत्कार था और उन्होंने खुद शिवलिंग को दूध पिलाया था.

bal gopal

दूध  से भरी चम्मच, कटोरी शिवलिंग पर लगाते ही पल भर में खाली हो गयी थी.

उस समय तनकीक इतनी उन्नत नहीं थी कि इस बात का साक्ष्य दिया जा सके. उस घटना को बहुत से लोगों ने आँखों का धोखा भी बताया था. शिवलिंग के दूध पीने के घटना के बाद से ही इस प्रकार की घटनाओं की बाढ़ सी आ गयी. लेकिन अधिकतर मामलों में देवी देतों के दूध पीने की घटना अफवाह ही साबित हुयी.

आज लेकिन हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे है जिसमें आप देख सकते है कि बाल कृष्ण लड्डू गोपाल की मूर्ति के आगे जब दूध से भरी चम्मच ले जाई जाती है तो कैसे धीरे धीरे वो सारा दूध पी जाते है.

भरोसा नहीं होता ना, ज़रा विडियो देखिये और बताइए कि क्या ये सच है या आँखों का धोखा.

अगर ये सच है तो ये कलयुग का चमत्कार ही है और अगर ये कैमरे का कमाल है तो भगवान् के नाम पर भोले भाले लोगों को गुमराह करने का बहुत ही बेहूदा प्रयास है.

आप अपनी आँखों से देखिये और हमें बताइए कि ये कृष्ण का चमत्कार है या फिर आँखों का धोखा.

Bala Gopal drinking milk ….. … unbelievable ……. . Bhagavaka Leela ……. … Please share to ur friend .. ….. .

Posted by Prataparudra Pranesvara Das on Tuesday, January 5, 2016

Don't Miss! random posts ..