ENG | HINDI

इस लड़की का गुनाह सिर्फ इतना था कि इसका नाम सोनम गुप्ता है !

सोनम गुप्ता की बेवफाई ने किस्से

सोनम गुप्ता की बेवफाई ने किस्से – सबसे पहले 10 के नोट पर फिर 2000 के नए नोट के ज़रिए सोनम गुप्ता ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

फिर देखते ही देखते सोनम गुप्ता की बेवफाई ने किस्से सोशल मीडिया पर हिट हो गए.

हर कोई बस यही जानना चाहता था कि सोनम गुप्ता आखिर है कौन और उसने किसके संग बेवफाई की है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनम गुप्ता की बेवफाई ने किस्से ने असल जिंदगी की न जाने कितनी ही सोनम गुप्ता की मुश्किलें बढ़ा दी.

bewafa

नाम की वजह से टूटी शादी

जी हां,सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक नोट ने बसने से पहले ही एक लड़की की दुनिया उजाड़ दी. इस लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि इसका नाम सोनम गुप्ता है.

यह पूरी घटना है उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के करारी तहसील की, जहां सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे सुनकर लड़केवालों ने शादी से तीन दिन पहले ही रिश्ता तोड़ दिया.

शादी से 3 दिन पहले टूटा रिश्ता

बताया जाता है कि असल जिंदगी की इस सोनम गुप्ता के घर 21 नवंबर को लड़के वाले बारात लेकर आनेवाले थे. सारी तैयारियां हो चुकी थी और तिलक भी चढ़ चुका था.

लेकिन शादी से ठीक तीन दिन पहले ही लड़के वालों ने शादी से इंकार कर दिया. फिलहाल शादी तोड़ने के पीछे और कोई पुख्ता कारण सामने नहीं आया है.

एक नाम ने तबाह की सारी खुशियां

शादी की तारीख से ठीक तीन दिन पहले तक दोनों पक्ष शादी की तैयारियों में लगे हुए थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने उस नोट को देखा जिसपे सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा हुआ था. उन्होंने फौरन शादी से इंकार कर दिया.

लड़के वालों की मानें तो उन्हें लगता है कि सोनम गुप्ता नाम की लड़की यही हो सकती है. हालांकि लड़की वालों ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की लेकिन लड़केवालों ने एक न सुनी.

बहरहाल ये तो रही एक सोनम गुप्ता की कहानी.

लेकिन ऐसी कई असल जिंदगी की सोनम गुप्ता को आए दिन इस तरह की परेशानियों से जूझना पड़ रहा है. इन सभी लड़कियों का कसूर सिर्फ इतना है कि इनका नाम सोनम गुप्ता है जो बेवफा नहीं है लेकिन लोग उन्हें बेवफा समझने लगे हैं.

इस  तरह से सोनम गुप्ता की बेवफाई ने किस्से ने असल में एक सोनल गुप्ता को परेशान कर दिया.