ENG | HINDI

बॉलीवुड के इन सितारों ने चोरी-चोरी इस तरह से की शादी कि किसी को इसकी भनक नहीं लगी !

चोरी-चोरी

बॉलीवुड बड़े ही कमाल की इंडस्ट्री हैं जहां कुछ सितारे अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात अपने फैन्स से शेयर करते हैं जबकि कई ऐसे सितारे भी हैं जो अफेयर से लेकर शादी तक की हर बात को सीक्रेट रखने की कोशिश करते हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में, जो इस तरह से चोरी-चोरी शादी के बंधन में बंधे, जिसकी भनक उनके फैन्स और चाहनेवालों को भी नहीं लगी.

1- ऋषिता भट्ट

अभिनेत्री ऋषिता भट्ट ने 4 मार्च को यूनाइटेड नेशन के सीनियर डिप्लोमेट आनंद तिवारी के साथ चोरी-चोरी शादी कर ली. उनकी शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे.

2- आफताब शिवदासानी

अभिनेता आफताब शिवदासानी ने जून 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड निन दुसांज से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. जिसके बारे में उनके फैन्स और चाहनेवालों को भनक तक नहीं लगी.

3- प्रीति जिंटा

41 साल की उम्र में बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से शादी की थी. आपको बता दें कि प्रीति के पति उनसे उम्र में 10 साल छोटे हैं और दोनों ने बहुत गुपचुप तरीके से शादी की थी.

4- रानी मुखर्जी

34 साल की उम्र में अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल 2014 को फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से चोरी-चुपके शादी रचा ली थी. दोनों ने इटली में शादी की थी जिसकी भनक उनके फैन्स तक को नहीं लगी थी.

5- जॉन अब्राहम

बिपाशा बसु से ब्रेकअप के बाद जॉन अब्राहम ने जनवरी 2014 में प्रिया रुंचाल से गुपचुप शादी करने बाद इसका खुलासा करके हर किसी को चौंका दिया था. बताया जाता है कि जॉन ने प्रिया से यूएस में एक निजी समारोह में शादी की थी.

6- किम शर्मा

अभिनेत्री किम शर्मा ने बहुत ही जल्दबाजी में साल 2010 में केन्या के बिजनेस टाइकून अली पुंजानी से शादी की थी. दोनों की शादी केन्या में ही हुई थी.

7- सेलेना जेटली

अभिनेत्री सेलेना जेटली ने अचानक पीटर हेग से शादी करके अपने फैंन्स को चौंका दिया था. शादी के करीब एक महीने बाद सेलेना ने इसकी खबर ट्विटर के जरिए अपने फैंन्स को दी थी.

8- कुणाल कपूर

अभिनेता कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी. सेशेल्स आइलैंड में दोनों की शादी हुई थी जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

9- मनोज वाजपेयी

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने 37 साल की उम्र में अभिनेत्री नेहा से चोरी-चोरी शादी रचा ली थी. दोनों ने इतनी जल्दबाजी में शादी की थी कि उनके परिवार के लोग भी शादी में शामिल नहीं हो सके.

10- संजय दत्त

मान्यता दत्त के साथ करीब दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद संजय दत्त ने 49 साल की उम्र में मान्यता से शादी की थी. साल 2008 में दोनों गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधे लेकिन उनके फैन्स को इसकी भनक लग ही गई.

11- श्रीदेवी

अभिनेत्री श्रीदेवी ने साल 1996 में प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी करके हर किसी को चौंका दिया था. आपको बता दें कि दोनों ने अपनी शादी की भनक किसी को भी नहीं लगने दी थी इसलिए इस खबर को सुनकर उस वक्त हर कोई चौंक गया था.

12- धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मेंद्र और ड्रिम गर्ल हेमा मालिनी ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में भागकर शादी की थी और साल 1980 में धर्मेंद्र ने अपना धर्म बदलकर हेमा का हाथ थामा था. दोनों की शादी की खबर सुनकर हर कोई हैरान था.

बहरहाल भले ही ये सितारे अपनी निजी जिंदगी की खुशियों को मीडिया और अपने फैंन्स से छुपाकर रखने की कोशिश करते हैं लेकिन मीडिया और उनके फैन्स को उनकी हर हरकत की भनक आखिरकार लग ही जाती है.