ENG | HINDI

ड्रग्स के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार हो चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे !

नशे के शिकार बॉलीवुड स्टार

नशे के शिकार बॉलीवुड स्टार – बॉलीवुड, चकाचौंध भरी इस नगरी में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने कामयाबी की मंजिल को अपनी अदाकारी और काबिलियत के बल पर पाया है. इन्हीं में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें कामयाबी तो मिली लेकिन ड्रग्स ने उनके करियर को तबाह कर के रख दिया.

लेकिन कुछ ड्रग्स के साथ गिरफ्तार होने के बाद भी अपने आप को इस बुरी लत से बाहर निकाल पाने में कामयाब रहे और आगे का रास्ता सफलतापूर्वक किया.

ये बात आपको दुखी कर सकती है, कि आप के कई  नशे के शिकार बॉलीवुड स्टार – ऐसे चहीते सितारे हैं जो ड्रग के एडिक्ट हैं या रह चुके हैं.

सिगरेट, शराब के अलावा बहुत से फिल्मी सितारे ऐसे हैं जिन्हें ड्रग्स की बुरी आदत है. सार्वजनिक तौर पर उन्होंने इस बात को स्वीकार भी किया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें ड्रग्स के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें से कई सितारे तो ड्रग केस में जेल भी जा चुके हैं, जिनमें संजय दत्त से लेकर फरदीन खान तक कई कलाकार हैं जिनके करियर पर ड्रग ने ब्रेक लगा भी दिया.

आज हम आपको नशे के शिकार बॉलीवुड स्टार के बारे में बता रहे हैं.

नशे के शिकार बॉलीवुड स्टार

1. संजय दत्त
1982 में जब संजय दत्त 22 साल की उम्र के थे इन्हें पुलिस ने ड्रग रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था. लगभग 5 महीने जेल की सजा काटने के बाद संजय दत्त यूएस के रिहैब सेंटर से इलाज कराकर आए थे.

1 2 3 4 5 6 7 8 9

Don't Miss! random posts ..